7 महीने पहले हुई Love Marriage का खौफनाक अंत, मंजर देख परिवार वालों के उड़े होश

punjabkesari.in Friday, May 19, 2023 - 03:33 PM (IST)

फिरोजपुर(कुमार ):  फिरोजपुर के गांव आंसल के नजदीक एक युवक का भेदभरी हालत में शव मिला है और जांच पड़ताल करने के बाद पता चला है कि यह शव सनी (22 ) पुत्र सुखा सिंह वासी गांव सावन वाले झुग्गे का है। इस घटना संबंधी जानकारी देते हुए मृतक युवक की मां छिंदरपाल और पिता सुखा सिंह ने बताया कि वह और उनका बेटा तथा उसकी पत्नी दवाई लेने के लिए फिरोजपुर शहर में आए थे और अचानक सनी किसी काम के लिए चला गया।

काफी देर इंतजार करने पर जब वह वापस नहीं आया तो उन्होंने सनी की तलाश करने की कोशिश की और जब उसका कोई पता नहीं चला तो उन्होंने थाना सदर फिरोजपुर की पुलिस को सूचित किया ।उन्होंने बताया कि पुलिस कर्मचारियों से उनको पता चला कि पुलिस को एक लावारिस हालत में युवक का शव मिला है जिसके मुंह पर निशान हैं और मुंह में से खून निकल रहा था, तब परिवार ने जाकर देखा तो वह शव उनके बेटे सनी का था।  सनी के पिता और मां ने बताया कि करीब 7 महीने पहले सनी ने हरमन कौर के साथ लव मैरिज की थी और लड़की के परिवार द्वारा उसे मार देने की धमकियां दी जा रही थी । उन्हें पूरा शक है कि सनी का कत्ल उसके ससुराल परिवार द्वारा करवाया गया है। सनी तीन बहनों का इकलौता भाई था। उन्होंने मांग की कि इस घटना की बरीकी जांच की जाए और उनको इंसाफ दिलवाया जाए।


दूसरी तरफ जब इस घटना को लेकर पुलिस के साथ बातचीत की गई तो थाना सदर फिरोजपुर के एसएचओ इंस्पेक्टर रवि कुमार ने बताया कि पुलिस को लावारिस हालत में एक युवक का शव मिला था जिस को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और रिपोर्ट के अनुसार बनती कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि मौत किन हालातों में हुई है उस संबंधी सारी पुष्टि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद होगी और अगर सन्नी का कत्ल किया हुआ पाया गया तो उसके कातिल जलद जेल की सलाखों के पीछे होंगे।

Content Writer

Vatika