पंजाबी लड़के के प्यार में सात समंदर पार से आई गोरी मेम, दिल को छू लेगी ये Love Story

punjabkesari.in Monday, Apr 04, 2022 - 03:42 PM (IST)

कपूरथला: प्यार न तो मजहब देखता है और न ही सरहद। कुछ ऐसा ही कर दिखाया गोरी मेम ने जो सात  समंदर पार अपने फेसबुक प्रेमी से मिलने अमरीका से पंजाब आ पहुंची और शादी रचा ली। मामला कपूरथला के गांव फत्तूढींगा का है, जहां लवप्रीत सिंह लवली की करीब एक साल पहले अमरीका की रहने वाली गोरी मेम के साथ फेसबुक पर दोस्ती हुई थी।

लवली ने कभी यह भी नहीं था सोचा कि उसकी यह दोस्ती पहले प्यार और फिर विवाह तक पहुंच जाएगी। चैटिंग करते दोनों की दोस्ती प्यार तक पहुंच गई और फिर इकठ्ठा रहने का वायदा तक लिया। तमाम कठिनाईयों के बावजूद अमरीका की रहने वाली गोरी कुछ दिन पहले ही लवप्रीत के गांव आई है और दोनों ने यहां गुरुद्वारा साहिब में फेरे लेकर विवाह करवाया। सिख रीति रिवाज मुताबिक दोनों का विवाह हुआ है और अब अमरीकन गोरी लवप्रीत के घर रह रही है। 

लवप्रीत ने बताया कि दोनों को भाषा की समस्या तो ज़रूर आ रही है लेकिन धीरे -धीरे सब कुछ ठीक हो जाएगा। वहीं लड़के की मां ने कहा कि हम बहुत खुश है। हम उसे बहुत प्यार करते हैं। यदि मेरी दो बेटियां हैं तो वह भी मेरी बेटी ही है। जो भी उसे पसंद होता है हम वह बनाते हैं। वह भी हमें बहुत ही प्यार करती है। 


 

Content Writer

Vatika