Love Story: पाकिस्तानी लड़की को दिल दे बैठा पंजाबी, अब दोनों लगा रहे भारत सरकार से गुहार...

punjabkesari.in Saturday, Dec 10, 2022 - 10:41 AM (IST)

गुरदासपुरः  कहते हैं प्यार किसी सरहद को नहीं देखता।  अगर किसी को प्यार हो जाए तो कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहता है। कुछ ऐसा ही मामला बटाला का सामने आया है, जहां एक पंजाबी को पाकिस्तानी लड़की से प्यार हो गया। 

बताया जा रहा है कि बटाला का रहने वाला नमन , जो पेशे से वकील है और पाकिस्तान के लाहौर की रहने वाली शाहलीन से शादी के बंधन में बंधना चाहता है। दोनों पिछले 6 सालों से आपसी पति-पत्नी का रिश्ता बनाने के लिए इंतजार में थे पर वीजा ना मिलने के कारण 2 दिलों और परिवारों में दूरियां है।

जानकारी के अनुसार नमन का नानका परिवार पाकिस्तान में है। जब वह 2015 में पाकिस्तान गया तो दूर की रिश्तेदारी में शाहलीन से मुलाकात हुई, जो प्यार में बदल गई। 2016 में दोनों परिवारों की सहमति से सगाई हुई पर पिछले 6 सालों से दोनों ही अपनी शादी के इंतजार में बैठे है जबकि शाहलीन और उसके परिवार ने 2 बार  वीजा अप्लाई किया पर रिजैक्ट हो गया। नमन ने भारत सरकार से अपील की है कि अब दोबारा शाहलीन ने वीजा अप्लाई किया हुआ है, इस बार शाहलीन को वीजा दिया जाएं तांकि हम दोनों शादीशुदा जीवन की शुरुआत करते हुए अपने भविष्य को बेहतर बना सके। 
 

Content Writer

Vatika