नौजवान ने FB पर समलैंगिक से किया प्यार, शादी करवाकर संबंध भी बनाएं पर अब...

punjabkesari.in Tuesday, Oct 13, 2020 - 05:13 PM (IST)

माछीवाड़ा साहिब : माछीवाड़ा इलाके के एक नौजवान का कालका के रहने वाले एक समलैंगिक के साथ फेसबुक पर प्यार हो गया और अब डेढ़ महीना रिश्ता बनाने के बाद उस पर धोखा देने के आरोप लगे, जिसके बाद यह मामला अब पुलिस के पास पहुंच गया है। कालका के निवासी समलैंगिक (शैरी) ने पत्रकारों को बताया कि उसकी माछीवाड़ा इलाके के एक नौजवान के साथ फेसबुक पर दोस्ती हुई और दोनों को एक-दूसरे के साथ प्यार हो गया।

पेशे के तौर पर मेकअप आर्टिस्ट शेरी ने बताया कि करीब डेढ़ महीने पहले नौजवान और वह घर से भाग गए और उसने दावा किया कि नवांशहर में जाकर उन्होंने विवाह करवाया, जहां उसकी मांग में सिंदूर भी भरा। वह करीब डेढ़ महीना नवांशहर में किराए के मकान में रहे, जिनके आपस में शारीरिक संबंध भी बने लेकिन अचानक एक दिन नौजवान के माता-पिता वहां पहुंचे, जो ज़बरदस्ती उसे अपने साथ ले गए। शेरी ने बताया कि इस संबंधित उसने कालका में पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाई कि माछीवाड़ा का नौजवान उसके साथ विवाह करवाकर शारीरिक संबंध बनाता रहा लेकिन अब उसे धोखा दे रहा है, जिस पर उसके खिलाफ कार्रवाई की जाए लेकिन पुलिस ने कोई सुनवाई नहीं की। इस संबंधित वह माछीवाड़ा पुलिस थाना में इंसाफ़ के लिए आया तो यहां भी अधिकारी ने कहा कि दोनों के बीच विवाह हुआ और जो शारीरिक संबंध बने, वह नवांशहर ज़िले का मामला है, इसलिए कानूनी कार्रवाई वहां होगी। शेरी का कहना है कि उक्त नौजवान ने उसे अब छोड़ कर उसकी ज़िंदगी तबाह कर दी लेकिन वह नौजवान को सच्चे दिल से प्यार करता है और उसके साथ रहना चाहता है। उसने दावा करते कहा कि माननीय सुप्रीम कोर्ट ने अब तो समलैंगिक रिश्तों को भी मान्यता दे दी है, इसलिए नवांशहर, माछीवाड़ा और कालका की पुलिस उसे इंसाफ़ दिलाए और उसे बिछड़े हुए प्यार के साथ मिलवाएं। इस संबंधित माछीवाड़ा थाना प्रमुख राव वरिन्दर कुमार ने बताया कि यह सारा मामला नवांशहर ज़िले से सबंधित है, इसलिए कानूनी कार्रवाई वहां बनती है।

अगर इंसाफ न मिला तो खुदकुशी कर लूंगा
समलैंगिक शेरी ने पत्रकारों को बताया कि वह अपने प्रेमी नौजवान के साथ रहना चाहता है क्योंकि उसके साथ विवाह करवाकर शारीरिक संबंध भी बनाए। उसने बताया कि यदि पुलिस ने उसे इंसाफ़ न दिलाया और उसका बिछड़ा प्रेमी न मिला तो वह खुदकुशी करने को मजबूर हो जाएगा। 

Vatika