प्यार नहीं चढ़ा परवान तो प्रेमी जोड़े ने खाया जहर, दोनों की माैत

punjabkesari.in Saturday, Jun 27, 2020 - 04:09 PM (IST)

खन्ना(स.ह): खन्ना के निकटवर्ती गांव मोहनपुर में प्रेम में असफल रहने के चलते एक प्रेमी जोड़े ने स्कूल के पास जहरीली वस्तु का सेवन कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। जिसके चलते सदर एसएचओ जसपाल सिंह ने मौके पर टीम के साथ पहुंचकर लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल की मोर्चरी में भिजवाया।जानकारी के अनुसार रविंदर नाथ सिंह 37 पुत्र ज्ञान चंद निवासी गुहरकुष्ण नगर मलेरकोटला रोड खन्ना का पिछले काफी समय से मुक्को (36) पत्नी अमरीक सिंह सोनी निवासी खन्ना खुर्द के साथ प्रेम संबंधों के बारे में घर वालों को पता चला तो उस समय दोनों परिवारों में काफी घमासान मचा था। तब शहर के एक पार्षद ने दोनों पक्षों में समझौता करवा दिया गया। गौरतलब है कि मरने वाले दोनों के परिवारों में 3-3 बच्चे हैं। 

जहरीली चीज का सेवन करने के उपरांत रविंदर ने अपनी पत्नी को दी थी जानकारी
जहरीली चीज का सेवन करने के उपरांत रविंदर ने अपनी पत्नी को फोन के माध्यम से जानकारी देते हुए बताया था कि उसने प्रेम में असफल रहने के उपरांत किसी जहरीली चीज के सेवन कर लिया है। आनन-फानन की स्थिति में उसकी पत्नी ने घर के सभी सदस्यों को इस बात की सूचना देते हुए जब घटनास्थल पर जाकर देखा तो उस समय काफी देर हो चुकी थी। उस वक्त तक दोनों की मौत हो चुकी थी। 

आज होगा दोनों का पोस्टमार्टम- एसएचओ
इस मौके पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए सदर के एसएचओ जसपाल सिंह ने बताया कि जहां एक ओर पहले पुलिस ने इस संबंध में परिवार वालों के कहने के अनुसार धारा-174 के अधीन कार्रवाई की है, वहीं पुलिस आज पोस्टमार्टम करवाने के उपरांत दोनों के शव वारिसों को सौप देगी। इसके बाद ही अगली कार्रवाई की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News