प्यार परवान न चढ़ते देख आहत हुआ प्रेमी जोड़ा, एक ही पेड़ से फंदा लगा की आत्महत्या

punjabkesari.in Monday, Jul 27, 2020 - 02:28 PM (IST)

गुरू का बाग (भट्टी): अजनाला तहसील के गाँव झंडेर में बीती रात एक प्रेमी जोड़े ने फांसी लेकर अपना जीवन ख़त्म कर लिया। पुलिस थाना झंडेर से प्राप्त जानकारी अनुसार गाँव झंडेर के निवासी जगरूप सिंह (24) पुत्र बलदेव सिंह और राजविन्दर कौर (19) बेटी सरबजीत सिंह जोकि एक ही गांव के निवासी हैं और आपस में रिश्तेदार हैं, उनके पिछले छह महीने से प्रेम संबंध चलते आ रहे थे। जिस कारण लड़की पिछले 6 महीने से घर से लापता थी। जबकि जगरूप सिंह जो कि शारीरिक पक्ष से अपंग था, वह गाँव में ही रहता था। 

बीती रात गाँव के खेतों में पेड़ के साथ इन दोनों ने फंदा ले लिया। आज सुबह जब गांववालों ने देखा तो उनकी तरफ से तुरंत पुलिस को सूचित किया गया।

थाना झंडेर के एसएचओ अवतार सिंह ने मौके पर पहुंच कर लाशों को नीचे उतारा और दोनों परिवारों के बयानों के आधार पर धारा 174 की कार्यवाही करते आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है। जब इन दोनों के प्रेम संबंधों बारे एसएचओ अवतार सिंह से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि उनको भी इस बारे पता लगा है कि इन दोनों के आपसी प्रेम संबंध थे। उन्होंने बताया कि गाँव में भी पूछताछ जारी है। लाशों का पोस्टमार्टम करवाने के बाद ही जो रिपोर्ट सामने आएगी, उसी के बाद अगली कार्यवाही की जाएगी। 

Edited By

Tania pathak