Ludhiana : सरेबाजार व्यापारी पर पिस्टल तानने का मामला, आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Apr 25, 2024 - 09:28 PM (IST)

लुधियाना (तरुण) : अकालगढ़ मार्केट में करीब 10 दिन पहले दुकान में घुसकर व्यापारी पर पिस्तौल तानने के मामले में थाना कोतवाली की पुलिस ने मारपीट, धमकाने व आर्म्स एक्ट के अधीन 2 आरोपियों पर केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। थाना प्रभारी मनिन्द्र कौर ने बताया कि अकालगढ़ मार्केट स्थित दुकान में घुसकर सैम नामक व्यापारी पर पिस्तोल तानने वाले आरोपी जौली व उसके साथी कड़वल को पुलिस ने काबू कर लिया है।

पुलिस ने आरोपियों को अदालत समक्ष पेश कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने पिस्तौल बरामद कर ली है। प्राथमिक जांच में पता चला है कि पिस्तौल जौली की है। पुलिस जौली के लाइसैंस को वेरीफाई कर रही है। प्रभारी का कहना है कि जौली के असले के लाइसैंस को रद्द करने के लिए प्रशासन को पत्र लिख दिया गया है, जबकि इस मामलें को लेकर पीड़ित पक्ष सैम के सर्मथक काफी आक्रोश में दिखें। उनका आरोप है कि आरोपी पक्ष के लोग उन्हें निरंतर धमका रहे है। केस वापिस लेने का उन पर दबाव बनाया जा रहा है। जिनमें से आरोपी पक्ष के कई सर्मथक अकालगढ़ मार्केट के है।

जिक्रयोग है कि करीब 10 दिन पहेल सैम नामक युवक का मार्केट के ही एक अन्य दुकानदार से माल को लेकर तकरार हुई थी। अन्य दुकान यानि की आरोपी जौली ने सैम की दुकान में घुसकर उसके ऊपर पिस्तौल तान दी थी। 6 दिन तक मामला अकालगढ़ मार्केट के रसूखदारों की अदालत में रहा। सैम पर मामला निपटाने का दबाव बना। जब इस बात का पता सैम के कुछ रिश्तेदारों को लगा तो वे सैम के पक्ष में खड़े हुए ओर आरोपी पक्ष के खिलाफ आवाज उठाई। जिसके बाद थाना कोतवाली की पुलिस ने पिस्तौल तानने वाले आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

News Editor

Kalash