Ludhiana : सिलैंडर फटने से हुआ बड़ा हादसा, 3 लोग झुलसे, सामान जलकर राख

punjabkesari.in Wednesday, Apr 17, 2024 - 11:18 PM (IST)

लुधियाना (राम): चंडीगढ़ रोड स्थित सैक्टर-32 ए स्थित बीकानेर स्वीट शॉप के पास एक घर में सिलैंडर फटने से बड़ा हादसा हो गया। सिलैंडर में धमाका होने के बाद घर में आग लग गई। इस हादसे में घर में मौजूद बुजुर्ग महिला सहित 3 लोग बुरी तरह से झुलस गए। उन्हें इलाज के लिए निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया। वहीं हादसे में एक पालतू कुत्ता जिंदा जल गया, जबकि दूसरे पालतू कुत्ते की जान बच गई। हादसा सुबह 11.30 बजे के करीब हुआ। आसपास के लोगों ने फायर ब्रिगेड को हादसे की जानकारी दी।

फायर टैंडरों ने मौके पर पहुंचे कर आग पर काबू पाने का प्रयास किया। लेकिन आग काफी ज्यादा बढ़ जाने के कारण फायर ब्रिगेड की 2 अतिरिक्त गाड़ियां बुलानी पड़ी। फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत के बाद करीब 1 घंटे बाद आग पर काबू पाया। आगजनी के कारण घर का सामान जलकर राख हो गया।
 
फायर ब्रिगेड के मुताबिक उन्हें हादसे की सूचना मिली तो वो 5 मिनट के भीतर मौके पर पहुंच गए, लेकिन तब तक आग काफी बढ़ चुकी थी। लेकिन उन्होंने किसी तरह आग पर काबू पा लिया है। उन्होंने दावा किया कि घर में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगी है। उन्होंने अभी सिलैंडर फटने जैसे किसी भी बात से इनकार कर दिया।

Content Editor

Subhash Kapoor