Video: लुधियाना की केंद्रीय जेल में फिर भिड़े कैदी, 3 घायल

punjabkesari.in Saturday, Jul 06, 2019 - 01:10 PM (IST)

लुधियाना (नरिन्दर): लुधियाना की केंद्रीय जेल में एक बार फिर कैदी आपस में भिड़ गए। दरअसल,  खाने को लेकर 2 बंदी ग्रुपों के बीच भिड़ंत हो जाने से 3 हवालाती  गंभीर रूप से घायल हो गए जिनको इलाज के लिए सिविल अस्पताल भेजा गया है।

मिली जानकारी के अुनसार आज रात्रि बी.के.यू. की बैरक नं. 6 में कुछ बंदी रात्रि का भोजन कर रहे थे। खाने को लेकर दोनों ग्रुपों में तकरार हो गई जिसके चलते एक-दूसरे पर स्टील के डोल व गिलास से हमले शुरू हो गए। उक्त हमले में हवालाती संदीप, रवि व कर्ण के सिर पर डोल लगने से खून बहने लगा। बैरक में तैनात कर्मचारियों ने घायल हवालातियों को जेल अस्पताल पहुंचाया।

मैडीकल अधिकारी ने उनकी हालत को देखते हुए सिविल अस्पताल भेज दिया। सिविल अस्पताल में घायलों के सिर पर टांके लगाने के बाद वापस जेल भेज दिया गया। डिप्टी सुपरिंटैंडैंट इकबाल सिंह धालीवाल ने बताया कि मैडीकल रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। मामला पुलिस को भेज दिया गया है।  बता दें कि कुछ दिन पहले ही केंद्रीय जेल में कैदियों की लड़ाई कारण खूब हंगामा हुआ था, जिसके बाद घटना में शामिल कैदियों को अलग -अलग जेलों में शिफ्ट कर दिया गया है। 

Vatika