3 बच्चों के पिता की घिनौनी हरकत, बहन के घर युवती को बनाया हवस का शिकार

punjabkesari.in Friday, Aug 02, 2019 - 06:34 PM (IST)

लुधियाना (ऋषि): तीन बच्चों का पिता 18 वर्षीय युवती को डरा धमका कर अपने साथ चंडीगढ़ ले गया और बहन के घर 36 दिनों तक बंधक बनाकर उससे शारीरिक सबंध बनाता रहा। किसी तरह वहां से भागकर आई पीड़िता ने अपने मां-बाप को सारी दास्तां सुनाई, जिसके बाद पुलिस ने दुष्कर्म के आरोप में केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, जिसकी पहचान चंदर शेखर (40) निवासी ढोक्का मोहल्ला के रूप में हुई है।

पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि उसके पिता की ढोक्का मोहल्ला में चाय की दुकान है,उक्त आरोपी की भी वहीं पास में नाई की दुकान है,जिस कारण उनकी आपस में जान-पहचान थी और पहले एक साथ किराए पर रहते थे, उक्त आरोपी के 3 बच्चें है, जिनमें से एक बेटी शादीशुदा है, लगभग 5 वर्षो से उक्त आरोपी से डरा धमका कर दुष्कर्म कर रहा था, गत 22 जून सुबह 6 बजे उक्त आरोपी उसके घर के बाहर से अपनी बाइक पर बिठाकर ले गया और समराला चौंक से बस में बिठाकर चंडीगढ़ अपनी बहन के घर ले गया। 

पीड़िता का आरोप है कि दुष्कर्म करने व जबरदस्ती करने बारे किसी को बताने पर जान से मारने की धमकियां देता था। अपनी बहन के घर उसे एक कमरें में बंधक बनाकर रख दिया और दुष्कर्म करता रहा। गत 26 जुलाई को वह उसे चकमा देकर भागने में कामयाब हो गई। जिसके बाद घर आकर मां-बाप को सारी दास्तां सुनाई।
 

Mohit