नशा छुड़ाऊ केंद्र का सुपरवाईजर लाखों रुपए की नशीली दवाईयों सहित गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Apr 04, 2019 - 09:57 PM (IST)

लुधियाना (अनिल): स्पैशल टास्क फोर्स की पुलिस टीम ने नशा तस्करों के खिलाफ चलाई गई मुहिम के तहत एक बड़ी सफलता हासिल करते हुए एक नशा छुड़ाऊ केंद्र में छापामारी कर 9100 नशीली गोलियां व 78 हजार की ड्रग मनी सहित वहां पर तैनात सुपरवाईजर को गिरफ्तार किया है। 

जिस संबंधी आज पत्रकार सम्मेलन दौरान एस.पी. सुरिंद्र कुमार व लुधियाना-फिरोजपुर रेंज के इंचार्ज हरबंस सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि माडल टाऊन इलाके में नशा छुड़ाऊ केंद्र में मरीजों को दवाईयां देने की आड़ में वहां पर नशा छुड़ाऊ केंद्र का डाक्टर व उसका सुपरवाईजर लोगों को नशे की गोलियां बेचते हैं जिस पर एस.टी.एफ. टीम ने सख्त कार्रवाई करते हुए नशा छुड़ाऊ केंद्र पर छापामारी की गई। इस छापामारी में सेहत विभाग के डाक्टर रवि गुप्ता की टीम को भी मौके पर बुलाया गया। 

इस मौके पर पुलिस ने नशा छुड़ाऊ केंद्र के सुपरवाईजर मनजीत सिंह बंटी (42) पुत्र दर्शन सिंह को गिरफ्तार किया गया जिसके पास से मौके पर 9100 नशीली गोलियां व 78 हजार रुपए की ड्रग मनी बरामद की गई जबकि मौके से नशा छुड़ाऊ केंद्र का डाक्टर पंकज कुमार वर्मा फरार हो गया। पुलिस ने मनजीत सिंह और पंकज कुमार वर्मा के खिलाफ थाना माडल टाऊन में एन.डी.पी.एस. एक्त के तहत मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है। 


 

Mohit