मोबाइल फोन का मैकेनिक बना नशा तस्कर, गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Apr 24, 2019 - 07:21 PM (IST)

लुधियाना (अनिल): स्पैशल टास्क फोर्स की टीम ने एक मोबाइल फोन ठीक करने वाले मैकेनिक को एक करोड़ रुपए की हैरोइन सहित गिरफ्तार किया है। जिस संबंधी एस.टी.एफ. के इंचार्ज हरबंस सिंह ने बताया कि पुलिस को मुखबीर खास ने सूचना दी कि बस्ती जोधेवाल के इलाके में एक युवक हैरोइन की खेप लेकर अपने ग्राहकों को सप्लाई करने आ रहा है। 

जिस पर पुलिस ने सख्त कार्रवाई करते हुए स्पैशल नाकाबंदी दौरान एक मोटरसाइकिल सवार युवक को चैकिंग के लिए रोककर जब उसकी तलाशी ली गई तो उसके पास से 200 ग्राम हैरोइन की खेप बरामद की गई। जिसकी अंतर्राष्ट्रीय बाजार में करीब एक करोड़ रुपए कीमत बताई जा रही है। उक्त युवक की पहचान मनदीप सिंह दीपा (26) पुत्र तिलोचन सिंह निवासी न्यू आजाद नगर के तौर पर हुई है। पुलिस ने आरोपी को पकड़ अगली कार्रवाई आरंभ कर दी है।

मोबाइल मैकेनिक बना नशा तस्कर
इंचार्ज हरबंस सिंह ने बताया कि आरोपी मनदीप ने बताया कि वह पहले मोबाइल फोन ठीक करने की दुकान चलाता था परन्तु उस काम में कमाई ना होने के बाद उसने वह काम बंद कर दिया और बाद में उसने हैरोइन बेचने का काम शुरु कर दिया जिसमें मोटा मुनाफा होने लग गया। उसने बताया कि वह सस्ते रेट में हैरोइन खरीद कर लाता था और आगे महंगे दाम में ग्राहकों को सप्लाई करता था।

आरोपी पर पहली भी हत्या की कोशिश करने का मामला दर्ज
हरबंस सिंह ने बताया पूछताछ दौरान आरोपी ने बताया कि उस पर पहले भी हत्या की कोशिश करने का मामला डवीजन नंबर.3 में दर्ज है। बाहर आने के बाद उसने नशा बेचने का काम शुरु कर दिया। आरोपी को आज अदालत में पेश करके एक दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया है जिसमें आरोपी के अन्य साथियों के बारे में पूछताछ की जाएगी।

Mohit