लुधियाना में 15 वर्षीय नौकरानी ने मालिक के घर लगाया फंदा

punjabkesari.in Wednesday, Feb 06, 2019 - 09:32 PM (IST)

लुधियाना(ऋषि): 8 महीने पहले परिवार सहित यू.पी. से लुधियाना आई एक 15 वर्षीय शिवानी देवी को उसकी बुआ ने गार्डन इंक्लैव में नौकरी पर लगवा दिया। जहां पर बुधवार सुबह लगभग 8 बजे उसने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। उक्त मामले में फिलहाल चौकी रघुनाथ इंक्लैव की पुलिस ने पिता मनोज कुमार के बयान पर धारा-174 की कार्रवाई कर शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों के हवाले कर दिया है। पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट होगा।

चौकी प्रभारी ए.एस.आई. लखविंद्र सिंह के अनुसार पुलिस को दिए बयान में पिता ने बताया कि वह 8 महीने पहले ही यू.पी. से आए हैं, वह माली का काम करता है और अपने परिवार सहित एन.आर.आई. कालोनी, करनाल रोड पर रहता है। उसकी बहन ने उक्त बेटी को नौकरी पर लगवा दिया, तभी से वहीं पर बेटी रह रही थी और काम करती थी।

पुलिस के अनुसार मकान मालिक ने एक साथ 3 नौकरानियों को रहने के लिए 1 कमरा दिया हुआ है। मंगलवार रात लगभग 11 बजे तीनों एक साथ सोयी थीं, सुबह 7 बजे उठकर तीनों नीचे आईं और शिवानी देवी ने रसोई में काम भी किया, जिसके बाद ऊपर कमरे में चली गई, लगभग 8 बजे दूसरी नौकरानी पूजा ने कमरे में जाकर देखा तो शव हवा में झूल रहा था, जिसके बाद मकान मालिक ने पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना दी।

Vaneet