लुधियाना: एलकेजी के विद्यार्थी के साथ कुकर्म

punjabkesari.in Monday, Aug 06, 2018 - 08:42 PM (IST)

लुधियाना, (ऋषि): दुग्गरी इलाके में घर के नजदीक करियाने की दुकान पर सामान लेने गए एलकेजी के विद्यार्थी के साथ दुकानदार ने नौकर सहित पहले मुखमैथुन करवाई और बाद में कुकर्म किया।

इस मामलों में चाहे थाना दुग्गरी की पुलिस की तरफ से धारा 377 और पोक्सो एक्ट के अंतर्गत केस दर्ज किया गया है, परन्तु जांच अधिकारी ए.एस. आई. करमजीत सिंह का कहना है कि उनको आरोपियों का पता नहीं चल सका है। उनके पकड़े जाने के बाद ही पता लग सकेगा कि उनकी उम्र कितनी है, जो इस बात की तरफ इशारा करती है कि थाना दुग्गरी की पुलिस बच्चों के साथ होने वाले अपराधों के प्रति गंभीर नहीं है, जिस कारण 24 घंटे गुजर जाने पर उनको पकडऩा तो दूर उनके बारे में कुछ पता नहीं लगा सकी।

पुलिस को दी शिकायत में पिता ने बताया कि उसका बेटा एलकेजी का छात्र है। शनिवार शाम 4.30 बजे वह घर के नजरदीक स्थित हनी करियाना स्टोर पर सामान लेने गया था, जहां मालिक हनी के कहने पर नौकर सुरिन्दर कुमार उसे बैक साइड पर बनी चक्की पर ले गया, जहां उससे पहले मुखमैथुन करवाई गई और बाद में कुकर्म किया। उसके शोर डालने पर लोग इकठ्ठा हो गए, जिसके बाद वह रोते हुए घर आया और सारी बात बताई। 

Des raj