लुधियाना में कत्ल किए बच्चों का हुआ पोस्टमार्टम, सामने आई हैरान करने वाली बातें

punjabkesari.in Monday, Mar 08, 2021 - 03:31 PM (IST)

लुधियाना: जमालपुर के राजीव गांधी कालोनी स्थित वेहड़े में 2 मासूमों की हत्या के बाद युवक द्वारा खुद आत्महत्या करने के मामले में दोनों बच्चों के शवों का रविवार में सिविल अस्पताल में 3 डॉक्टरों के बोर्ड ने पोस्टमार्टम किया। डाक्टरों की टीम में डॉ. वरुण सग्गड़, डॉ. यशी गुप्ता और डॉ. बिंदू नलवा शामिल थे। पोस्टमार्टम में पता चला है कि गला कटने से दोनों बच्चों की मौत हुई है। आरोपी ने चाकू से गले पर 2-2 वार किए थे जिससे गले की नसें तक कट गई थीं। खून इतना बह गया था कि बच्चों के शरीर से खून तक खत्म हो गया था। वहीं, आरोपी शैलेंद्र के शव का भी पोस्टमार्टम हुआ। पोस्टमार्टम के बाद तीनों शव उनके परिवार को सौंप दिए गए। बच्चे छोटे होने के कारण उनके शवों को दफनाया गया, जबकि शैलेंद्र का शव उसके परिवार के हवाले कर दिया गया।



जांच के लिए वारदात वाले कमरे पर पुलिस का कब्जा
जिस कमरे में पूरा घटनाक्रम हुआ, उस पर पुलिस ने ताले लगाए हुए हैं। अभी पुलिस की जांच बाकी है, इसलिए कमरा पुलिस ने अपने कब्जे में रखा हुआ है। वहीं, पीडि़त परिवार पड़ोस के कमरे में रह रहा है।

यह था मामला
 आशिक शैलेंद्र ने एकतरफा प्यार में महिला को सबक सिखाने के लिए उसके 2 बच्चों रजनीश (8) और मनीष (5) की गला रेतकर हत्या करने के बाद खुद भी फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। घटना का पता चलने के बाद थाना फोकल प्वाइंट की पुलिस मौके पर पहुंची थी व शवों को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी थी।

 

Content Writer

Vatika