Ludhiana : तेज रफ्तार टिप्पर ने एक्टिवा सवार महिला को कुचला, मंजर देख सहमे लोग

punjabkesari.in Wednesday, Apr 24, 2024 - 06:45 PM (IST)

लुधियाना : महानगर में एक दर्दनाक सड़क हादसे में महिला की मौत होने की सूचना है। बताया जा रहा है कि लुधियाना में राहों रोड पर किराने की दुकान चलाने वाली महिला की टिप्पर की चपेट में आने से मौत हो गई है। महिला एक्टिवा पर घर से दुकान जा रही थी कि रास्ते में उक्त हादसे का शिकार हो गई तथा मौके पर ही मौत हो गई। मृतक महिला की पहचान राहों रोड निवासी सुमन के रूप में हुई है। सुमन 2 बच्चों की मां थी। हादसा इतना भयानक था कि मौके पर मौजूद लोगों के हादसा देख रौंगटे खड़े हो गए। 

मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि एक्टिवा सवार महिला का संतुलन बिगड़ जाने के बाद अचानक टिप्पर के नीचे आ गई तथा टिप्पर का टायर उसके ऊपर से गुजरने से मौके पर ही मौत हो गई। वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई जारी है। वहीं महिला की मौत के बाद परिवार में मातम का माहौल छा गया है। लोगों का कहना है कि अकसर इस इलाके में रेत से भरे टिप्पर गुजरते हैं, जिनके कारण आम लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ता है तथा कई बार ये ओवरलोडिड टिप्पर हादसों के कारण भी बन रहे हैं। 

टिप्पर के सवाल पर भड़का ASI

सिविल अस्पताल में शव का पोस्टमॉर्टम करवाने पहुंचे ASI गुरमुख सिंह से जब पत्रकारों ने शव के बारे जानकारी लेनी चाही तो वह उनसे बदतमीजी करने लगा। थाना टिब्बा के इलाके में सरेआम रेत के टिप्पर चलने के सवाल पर ASI भड़क गया।
 
 

Content Editor

Subhash Kapoor