Breaking: दहशत के साए में Punjabi industry, इस गीतकार को मिली जान से मारने की धमकी

punjabkesari.in Tuesday, Feb 27, 2024 - 01:39 PM (IST)

पंजाब डेस्क : अभी-अभी एक बड़ी खबर सामने आई है। जानकारी के अनुसार पंजाबी गीतकार को बंटी बैंस को जान से मारने की धमकी मिली है। ये धमकी गैंगस्टर लक्की पटियाल ने दी है। आपको बता दें बंटी बैंस दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रह चुके हैं। उन्हें फिरौती की मांग को लेकर जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं।

यह भी पढ़ें : पार्टी छोड़ने की अटकलों के बीच प्रियंका गांधी से मिले Navjot Sidhu, तस्वीर शेयर कर कही ये बात

गौरतलब है कि गत दिन मोहाली के सैक्टर 79 में एक प्रोग्राम में गीतकार बंटी बैंस शामिल हुए थे। उनके जाने के बाद ही वहां पर ताबड़तोड़ फायरिंग हुई। बंटी बैंस वहां से निकल चुके थे, जिस कारण उनका बचाव रहा। फिलहाल अभी बंटी बैंस सामने नहीं हैं। पुलिस उक्त मामले की लिखित शिकायत मिली है, जिसके बाद कार्रवाई शुरू कर दी गई है। आपको ये भी बता दें गायक सिद्धू मूसेवाला को भी बीच सड़क ताबड़तोड़ फायरिंग कर मौत के घाट उतार दिया गया था और अब उनके मैनेजर रह चुके बंटी बैंस को भी जान से मारने की धमकी मिली है। 

इन दिनों पंजाबी फिल्म और म्यूजिक इंडस्ट्री दहशत के साए में है। वैसे, दहशत का माहौल पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद ही बन गया था।  मशहूर पंजाबी अभिनेता और गायक गिप्पी ग्रेवाल के  कनाडा निवास पर फायरिंग की गई। इसके अलावा मशहूर गायक सिंग्गा, बब्बू मान आदि को जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। 

यह भी पढ़ें :  Weather: पंजाब में गरज-चमक के साथ बारिश की चेतावनी, कई जिलों में Yellow Alert

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

News Editor

Kamini