AC मकैनिक बना नशे का स्मगलर, पुलिस रिमांड दौरान होंगे अहम खुलासे

punjabkesari.in Wednesday, Jun 05, 2019 - 08:40 PM (IST)

लुधियाना(अनिल): स्पैशल टास्क फोर्स की पुलिस टीम ने एक नशा स्मगलर को नशीली गोलियों की खेप के साथ गिरफ्तार करने में बड़ी सफलता हासिल की है। जिस सबंधी आज एस.टी.एफ. के ईंचार्ज हरबंस सिंह रहिल ने जानकारी देत हुए बताया कि पुलिस को मुखबिर खास ने सूचना दी कि टिब्बा रोड इलाके में एक व्यक्ति नशीली गोलियों की सप्लाई लेकर अपने ग्राहकों को बेचने जा रहा है। जिस पर पुलिस ने तुरंत कारवाई करते हुए टिब्बा रोड पर रमेश नगर नजदीक स्पैशल नाकाबंदी की गई तो इसी दौरान सामने से एक बिना नंबर के एक्टिवा पर एक व्यक्ति को शक के आधार पर चैंकिग के लिए रोका गया जब पुलिस ने एक्टिवा की तलाशी ली गई तो उसमें से 1620 नशीली गोलियां बरामद की गई। पुलिस ने तुरंत व्यक्ति की गिरफ्तार करके इस की पहचान जगपिन्दर जीता सिंह सोनू (32) पुत्र हरपाल सिंह वासी न्यू शक्ति नगर के रूप में की गई। आरोपी के खिलाफ थाना टिब्बा में एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत मामला दर्ज करके आगे की जांच शुरू कर दी गई है।

ए.सी. मकैनिक बना नशा स्मगलर
ईंचार्ज हरबंस सिंह ने बताया कि आरोपी रमेश नगर में ए.सी. मकैनिक का काम पिछले कई सालों से कर रहा है। जिस में कमाई कम होने के कारण वह पहले खुद हैरोईन का सेवन करने लग गया। नशा मंहगा होने के कारण उसने एक साल पहले नशीली गोलियां बेचनी शुरू कर दी। जिसमें आरोपी को ज्यादा मुनाफा होने लग गया और उसके नशों की पूर्ति भी होने लग गई। आरोपी ने बताया कि नशीली दवाईयों में उसे दुगनी कमाई होने लग गई और वह बड़े पैमाने पर नशे की सप्लाई करने लग गया और यह नशे की गोलियां भी अपने ग्राहकों को सप्लाई करने जा रहा था कि पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस रिमांड दौरान होंगे अहम खुलासे
ईंचार्ज हरबंस सिंह ने बताया कि आज आरोपी को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड हासिल किया जाएंगा। जिसके बाद आरोपी यह नशे की गोलियां कहा से खरीद कर लाया है। उसके बारे में पता लगाया जाएगा। जबकि आरोपी किन-किन लोगों को यह नशा बेचता है। उसके बारे में भी जांच की जाएगी। जिसके बारे में पुलिस आने वाले दिनों में खुलासा करेगी।
 

Vaneet