पहले नाबालिगा से बनाए शारीरिक संबंध, फिर शादी से किया इंकार

punjabkesari.in Wednesday, Nov 04, 2020 - 02:57 PM (IST)

लुधियाना(ऋषि): नाबालिगा को रिश्तेदारों के घर ले जाकर सारी रात शारीरिक संबंध बनाने और बाद में शादी करने से इंकार करने पर थाना मॉडल टाउन की पुलिस ने डा. अंबेदकर नगर के रहने वाले सन्नी व उसका साथ देने वाले रिश्तेदार संजू, पवित्र, शिवानी और 2 अज्ञात के खिलाफ दुष्कर्म के आरोप में केस दर्ज किया है।

पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता के पिता ने बताया कि गत 24 अक्तूबर शाम 6 बजे उसकी 15 साल की बेटी घर से भाग गई थी, जिसे उक्त आरोपी ने शादी करवाने के सपने दिखाए थे और उसे अपने साथ विभिन्न स्थानों पर रिश्तेदारों के साथ मिलकर घुमाता रहा और रात के समय अपने एक रिश्तेदार के घर ही ले गया। जहां पर शादी करने के बहाने सारी रात शारीरिक संबंध बनाता रहा और सुबह एक धार्मिक स्थल पर छोड़कर भाग गया, जिसके बाद नाबालिगा ने किसी तरह अपने रिश्तेदारों से संपर्क साधा, जो उसे अपने साथ लेकर पुलिस के समक्ष पेश हुए।

पिता के अनुसार महीने पहले भी इसी युवक से परिवार का झगड़ा हुआ था, बाद में आरोपी ने उनकी नाबालिग बेटी से बात करने के लिए मोबाइल फोन लेकर दिया था। इस बात का घर पर पता चलने पर ही वह शादी करवाने के चलते उक्त आरोपी के पास भागकर गई थी।

Sunita sarangal