पिस्तौल की नोक पर महिंद्रा बोलेरो गाड़ी छीनने वाला काबू

punjabkesari.in Wednesday, Jun 27, 2018 - 08:54 PM (IST)

नवांशहर(मनोरंजन): नवांशहर के बंगा रोड़ से एक महिंद्रा बोलेरो गाड़ी किराए पर ले जाकर ड्राइवर से पिस्टल की नोक पर छीनने वाले आरोपी को पुलिस ने बैलेरो सहित गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का दूसरा साथी अंधेरे में पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी से 315 बोर का एक पिस्टल व दो जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश किया, यहां अदालत ने उसे दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। 

डी.एस.पी.(डी) हरविंदर सिंह ने बताया कि पिछली 17 जून को काबू किए कथित आरोपी शविंद्रपाल सिंह उर्फ टिंमा ने नवांशहर के बंगा रोड रेलवे क्रासिंग के पास से एक महिंद्रा बोलेरो मैक्सी गाड़ी गांव कोटफतूही के लिए यह कह कर किराए पर ली कि वहां उसकी कार खराब हो गई है। जिसे टोचन डाल कर लाना है। डी.एस.पी. हरविंद्र सिंह ने बताया कि गांव वंड्डो मोड़ के पास टिमा व उसके साथी कुलदीप सिंह ने पिस्तौल की नोक पर ड्राइवर से उक्त गाड़़ी छीन ली। जिस पर पुलिस ने थाना मेहटीयाना जिला होशियारपुर में मामला दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरु की। 

डी.एस.पी. हरविंद्र सिंह ने बताया कि मंगलवार को पुलिस को गुप्त सूचना मिली उक्त आरोपी बोलेरो गाड़ी लेकर चंडीगढ़ से नवांशहर की ओर आ रहे हैं। इस पर पुलिस ने काठगड़ के पास विशेष नाकाबंदी कर बोलेरो गाड़ी सवार को गाड़़ी रोकने का इशारा किया। गाड़ी रुकते-रुकते उसमें से एक कथित आरोपी कुलदीप सिंह अंधेरे का फायदा उठा कर फरार हो गया। जबकि बोलेरो गाड़ी चालक कथित आरोपी शविंद्रपाल सिंह उर्फ टिमां को काबू कर लिया। उन्होंने बताया कि आरोपी से 315 बोर का एक पिस्टल व दो जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं। जबकि उसके दूसरे साथी आरोपी को पकड़ऩे के लिए पुलिस लगातार छापामारी कर रही है। मामले के जांच अधिकारी सी.आई.ए. स्टाफ नवांशहर के इंचार्ज सुरिंद्र चांद ने बताया कि काबू किए कथित आरोपी टिमा पर पहले भी चार पर्चे दर्ज हैं।

11 हजार रुपए में यूपी से लाए थे दो पिस्तौल
जांच अधिकारी इंस्पैक्टर सुरिंदर चांद ने बताया कि पूछताछ के दौरान यह बात सामने आई है कि दोनों कथित आरोपी यूपी से एक पिस्तौल पांच हजार और एक पिस्तौल 6 हजार रुपए में खरीद कर लाए थे। उन्होंने बताया कि दूसरा फरार कथित आरोपी टिंमे के ट्रक का ड्राइवर है। उन्होंने बताया कि आरोपियों ने उक्त वारदात भी अपने ट्रक के टायर डलवाने के लिए की थी। 

Vaneet