हनी ट्रैप में फंसा डेरे का मुख्य सेवादार! मामला जान हो जाएंगे हैरान

punjabkesari.in Wednesday, Apr 17, 2024 - 12:58 PM (IST)

मोगा : थाना धर्मकोट के अंतर्गत आते गांव भिंडर में एक धार्मिक डेरे के मुख्य सेवादार को एक महिला द्वारा अपने पति व अन्यों के साथ कथित मिलीभगत कर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। उक्त महिला ने पहले उसे अपने प्रेम जाल में फंसाया पर फिर उसकी ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर 10 लाख रुपये मांगे। पुलिस ने जांच के बाद महिला सहित 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें काबू कर लिया है।  

इस मामले संबंधी मोगा धर्मकोट के थाना प्रमुख इंस्पेक्टर नवदीप सिंह भट्टी ने बताया कि बलदेव सिंह नाम के एक व्यक्ति ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि वह मोगा के गांव लोहगढ़ में स्थित डेरा बाबा राम दयाल समाधा टहल दास उदासीन डेरा श्री चंद महाराज जी में मुख्य सेवादार के तौर पर डेरा चलाता था। इस डेरे में अलका नामक महिला पिछले कुछ दिनों से सेवा करती थी। कुछ दिनों से उक्त महिला ने बलदेव सिंह को अपने जाल में फंसा लिया और फोन पर अश्लील बातें करनी शुरू कर दी।   

उन्होंने आगे बताया कि फोन पर हुई बातचीत रिकॉर्ड कर के महिला ने अपने पति अजमेर सिंह, जगदेव सिंह, सुरजीत सिंह से मुलाकात की और मुख्य सेवादार बलदेव सिंह को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। वह उससे 10 लाख रुपये की मांग करने लगे और पैसे न देने पर फोन पर हुई बातचीत की रिकॉर्डिंग सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी। उन्होंने बलदेव सिंह से 3 लाख 50 हजार रुपए में समझौते की बात की, पर 3 लाख 50 हजार रुपए लेने के बाद भी आरोपियों ने बलदेव सिंह को डरा धमका कर 70 हजार रुपए वसूल लिए। बलदेव सिंह की शिकायत की जांच के बाद अलका, अजमेर सिंह, जगदेव सिंह, सुरजीत सिंह को थाना धर्मकोट में 384, 388, 506, 120बी आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया। थाना प्रमुख ने बताया कि चारों आरोपियों को मोगा की अदालत में पेश कर 2 दिन का पुलिस रिमांड लेने के बाद उन्हें जेल भेज दिया गया है।       

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Recommended News

Related News