मजदूरों और दिहाड़ीदारों को लेकर मजीठिया की CM से अपील

punjabkesari.in Thursday, Mar 26, 2020 - 11:39 AM (IST)

जालंधर: कोरोना वायरस के प्रकोप ने पूरी दुनिया को हिला कर रख दिया है और भारत सहित पंजाब में भी लागातार यह वायरस बढ़ रहा है। इसके चलते पूर्व कैबिनेट मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह से अपील करते कहा कि गरीब परिवारों को राशन पानी, दूध और सब्जियों की सुविधा समय सिर पहुंचे जिससे कोई भी परिवार भूखा न रहे। 

उन्होंने कहा कि इस समय हम बहुत ही बुरे दौर से गुजर रहे है, जिसके लिए हमें संयम बनाए रखना बहुत ज़रूरी है। उन्होंने कहा कि मैंने कल भी विनती की थी कि और आज फिर सोशल मीडिया के द्वारा मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह से विनती करता हैं कि इस कर्फ़्यू के कारण दिहाड़ीदार और मज़दूरों का गुज़ारा बहुत कठिन हो रहा है। पंजाब सरकार जहां इस मुसीबत से निपटने की कोशिश कर रही है, वहीं यह भी यकीनी बनाया जाए कि गरीब परिवारों को राशन पानी दूध और सब्जियों की सुविधा समय सिर पहुंचे जिससे कोई भी परिवार भूखा न सोए।

बता दें कि अब तक पंजाब में कोरोना वायरस के 31 मरीज़ पॉजिटिव पाए गए हैं। इनमें से ज़्यादातर मरीज़ वही हैं, जो मृतक बलदेव सिंह से संपर्क में रहे हैं। इसके अलावा दुनिया भर में कोरोना वायरस के साथ लगभग 16000 से ज्यादा व भारत में अब तक 10 मौतें हो चुकी हैं। 

Vatika