Punjab Budget Session: विधानसभा के बाहर मजीठिया ने लगाए 'स्मार्टफोन' के स्टॉल

punjabkesari.in Thursday, Feb 14, 2019 - 12:01 PM (IST)

चंडीगढ़ः पंजाब विधानसभा के बजट सत्र के तीसरे दिन अकाली नेता बिक्रम सिंह मजीठिया ने सदन के बाहर डमी स्मार्टफोन के स्टॉल लगाकर प्रदर्शन किया।

कांग्रेसी विधायकों को भी बांटे स्मार्टफोन
इस दौरान मजीठिया ने कांग्रेसी नेता फतेहजंग बाजवा को भी स्मार्टफोन लेने का ऑफर दिया और इसके साथ ही कांग्रेसी विधायकों को भी मोबाइल बांटे। मजीठिया ने कहा कि कैप्टन सरकार ने पंजाब के नौजवानों को स्मार्टफोन देने का वादा अभी तक पूरा नहीं किया। उन्होंने कहा कि विधानसभा के अंदर भी यह मुद्दा उठाएंगे।

‘आप’ कांग्रेस की बी टीम है : शिअद
बुधवार को शिरोमणि अकाली दल ने कहा था कि आम आदमी पार्टी ने साबित कर दिया है कि वह कांग्रेस की बी टीम है, क्योंकि नेता हरपाल चीमा ने मुद्दों पर चर्चा करने के लिए बजट सत्र को लंबा किए जाने की मांग करने से इंकार कर दिया था। विधानसभा की प्रैस गैलरी में प्रैस कांफ्रैंस में पूर्व मंत्री परमिंद्र ढींडसा और बिक्रम मजीठिया ने कहा थाकि इससे पहले कभी भी विपक्षी पार्टी प्रदेश में लोकतंत्र की हत्या होते देखकर मूकदर्शक नहीं बनी। उन्होंने कहा कि सत्र को लंबा करने के संबंध में बिजनैस एडवाइजरी कमेटी की मीटिंग में और आज विधानसभा में जिस तरीके से चीमा ने चुप्पी साधी है, उससे साबित होता है कि ‘आप’ कांग्रेस पार्टी के साथ मिलकर कार्य कर रही है।
 

Vatika