विशेष सत्र से पहले कैप्टन पर बरसे मजीठिया, दिल्ली से हिलती है कांग्रेस की चाबी

punjabkesari.in Monday, Oct 19, 2020 - 02:07 PM (IST)

चंडीगढ़: पंजाब विधानसभा के विशेष सत्र से पहले अकाली दल के नेता बिक्रम सिंह मजीठिया ने कैप्टन सरकार पर जमकर निशाने साधते हुए कहा कि पंजाब सरकार, केंद्र सरकार के साथ मिलकर दोस्ताना मैच खेल रही है। मजीठिया ने कहा कि कैप्टन सरकार की मंशा साफ नहीं है। यह बात इनके अपने कांग्रेसी नेता प्रताप सिंह बाजवा भी बता चुके हैं कि इनकी चाबी दिल्ली से हिलती है और इस सरकार ने जो भी करना है, दिल्ली सरकार के इशारे पर ही करना है।

मजीठिया ने कहा कि पंजाब विधानसभा का विशेष सत्र केंद्र के खेती कानूनों के खिलाफ बुलाया गया था लेकिन पहले दिन इन बिलों को न पेश करके पंजाब की कांग्रेस सरकार सिर्फ़ दिल्ली दरबार को खुश करने की कोशिश कर रही है। पंजाब सरकार अपनी जिम्मेवारियों से भागती दिखाई दे रही है। उन्होंने कहा कि यदि पंजाब कांग्रेस किसानों के हक में होती तो आज बिल विधानसभा में पेश किया जाता लेकिन ऐसा नहीं किया जा रहा।

मजीठिया ने कैप्टन को चुनौती देते कहा कि केंद्र के साथ मिल कर पंजाब कांग्रेस को अकाली दल फिक्स मैच नहीं खेलने देगा और पंजाब के नौजवानों और किसानों के साथ धोखा नहीं करने देगा। साथ ही मजीठिया ने कहा कि कैप्टन सरकार की तरफ से पंजाब की नौजवान पीढ़ी और किसानों को बेवकूफ़ बनाने की जो साजिश रची जा रही है, उसे अकाली दल की तरफ से जग ज़ाहिर किया जाएगा।
 

Vatika