मजीठिया का मंत्री रंधावा को चैलेंज, इस्तीफा देकर दोबारा जीत कर दिखाए

punjabkesari.in Saturday, Feb 09, 2019 - 09:52 PM (IST)

गोरायाछाबड़ा): कांग्रेसी मंत्री सुखजिन्द्र सिंह रंधावा किसान बुद्ध सिंह का कर्जा माफ करने के लिए यूथ अकाली दल द्वारा दिए पैसों की जांच जिससे मर्जी करवा सकते हैं लेकिन मैं रंधावा को चैलेंज करता हूं कि वह किसानों के साथ अपने झूठे वायदों व पंजाब के लोगों को गुमराह करने के चलते इस्तीफा देकर दोबारा मैदान में आकर जीतकर दिखाएं।

किसान बुद्ध सिंह मंत्री रंधावा का पड़ोसी है
उक्त शब्दों का प्रकटावा यूथ अकाली दल के प्रधान व पूर्व कैबिनेट मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया ने यहां पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहे। मजीठिया गोराया अनाज मंडी में यूथ अकाली दल की ओर से रखी गई नई सोच नया जोश, यूथ चेतना रैली को सम्बोधित करने के लिए विशेष तौर पर पहुंचे थे। मजीठिया ने कहा कि किसान बुद्ध सिंह जोकि सहकारिता मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा का पड़ोसी है, अपने कर्जे की माफी के लिए बार-बार मंत्री रंधावा को मिलने जाता रहा पर मंत्री ने उसे मिलना मुनासिब नहीं समझा। वह दो वर्ष से दर-दर की ठोकरें खा रहा था। उसका सब कुछ बिक गया था। बैंक की कुर्की के आर्डर आ चुके थे। इलाके के नौजवानों ने मिलकर पैसे एकत्रित करके उसका 3 लाख 86 हजार रुपए का लोन अदा किया व बैंक का डिफाल्टर होने से बचाया। मजीठिया ने कहां कांग्रेसियों खास तौर पर मंत्री रंधावा से कहा कि यूथ अकाली दल को इस बात के लिए सम्मानित करें कि जिस वायदे से कांग्रेस बेवफा हो गई थी उसे यूथ अकाली ने वफा करके दिखाया है।

दिनकर गुप्ता की नियुक्ति पर टिप्पणी से इंकार
दिनकर गुप्ता को डीजीपी लगाए जाने बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि यह मुख्यमंत्री का फैसला है व वह इस पर कुछ नहीं कहेंगे। यूथ अकाली दल के प्रधान विक्रम सिंह मजीठिया का गोराया में पहुंचने पर विधायक बलदेव सिंह खैहरा व यूथ वर्करों ने जोरदार स्वागत किया गया। यूथ वर्करों ने पहले फिल्लौर में मजीठिया का स्वागत किया जहां से विशाल रोड़ शो करते हुए वह गोराया के गोहावर जीटी रोड़ पर पंहुचे जहां उनका स्वागत करने के लिए बड़ी संख्या में नौजवानों ने मोटरसाइकिल रैली का आयोजन किया था। रैली का प्रंबध देख मजीठिया खुद अपनी गाड़ी से उतर कर बुलेट मोटरसाईकिल चलाने लगे व उनके पीछे विधायक बलदेव सिंह खैहरा बैठे हुए थे।  
 

Vaneet