मजीठिया का नवजोत सिद्धू पर हमला, ऐसे सिखाएंगे उन्हें सबक

punjabkesari.in Monday, Jan 31, 2022 - 11:51 AM (IST)

अमृतसर (ममता): पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया ने प्रो. दविद्रपाल भुल्लर की रिहाई के मामले में केजरीवाल द्वारा दिखाई जा रही अनभिज्ञता को मासूमियत का नाटक करार देते हुए कहा कि सच्चाई यह है कि केजरीवाल ने उन्हें रिहा करने के लिए स्पष्ट सिफारिशों के बावजूद इन आदेशों पर हस्ताक्षर करने से इंकार कर दिया है।

यह भी पढ़ें: समाना में खौफनाक वारदात, मां ने बेटियों व दामाद संग मिल किया कारनामा

आज मजीठा हलके में एक जनसभा को संबोधित करते हुए मजीठिया ने लोगों से हलके में उनके प्रचार अभियान को संभालें ताकि वह अमृतसर पूर्व में जाकर अभिमानी नवजोत सिद्धू को सबक सिखा सकें। इस दौरान उन्होंने कहा कि नवजोत सिद्धू ने राजनीति के अपने पिछले 18 सालों के दौरान एक भी उपलब्धि हासिल नहीं की है। इन 18 सालों के दौरान सिद्धू और उनकी पत्नी शिअद-भाजपा और कांग्रेस सरकारों का हिस्सा रहे हैं, लेकिन अमृतसर
 पूर्वी के लिए कुछ भी नहीं किया है। 

यह भी पढ़ें: मजीठिया ड्रग्स मामला, हाई कोर्ट के फैसले पर टिकी सबसे नजर

डी.जी.पी. चट्टोपाध्याय को जेल भेजेगा शिअद 
उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस सरकार ने उन्हें विधानसभा चुनाव लड़ने से रोकने की पूरी कोशिश की। भले ही दो डी.जी.पी. ने उनके खिलाफ मामला दर्ज करने से इंकार कर दिया था, लेकिन कांग्रेस सरकार द्वारा डी.जी.पी. एस. चट्टोपाध्याय को झूठे मामले दर्ज करने के लिए लाया गया। भले ही चट्टोपाध्याय के कहने पर उनके खिलाफ एक झूा मामला दर्ज किया गया था, अधिकारी के पास अब एक ऑडियो टेप में इन सबके जवाब हैं, जिसमें वह एक भगौड़े अपराधी जो एक ड्रग्ज माफिया भी हैं, से बात करते हुए पकड़ा गया है। वह दिन दूर नहीं, जब चट्टोपाध्याय को उनके द्वारा किए कार्यों के लिए शीघ्र जेल भेजा जाएगा।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

News Editor

Kalash