पंजाब में नायब तहसीलदारों की भर्ती को लेकर मजीठिया का बड़ा इल्जाम, लगाए ये आरोप

punjabkesari.in Monday, Oct 10, 2022 - 04:47 PM (IST)

चंडीगढ़ : राज्य में हुई नायब तहसीलदारों की भर्ती को लेकर अकाली नेता बिक्रम मजीठिया ने आम आदमी पार्टी सरकार पर तीखा हमला बोला है। मजीठिया ने नायब तहसीलदारों की भर्ती में बड़ा घोटाला होने के आरोप लगाए गए हैं। इस सारे मुद्दे पर बिक्रम मजीठिया का बड़ा इल्जाम सामने आया है। मजीठिया ने पी.पी.एस.एम. में नायब तहसीलदारों की भर्ती में घोटाला होने के आरोप लगाए हैं। 

अकाली नेता मजीठिया ने कहा कि क्लर्क के पेपर में फेल हुए छात्र किस तरह से नायब तहसीलदारों की भर्ती में टाप कर गए, इस बात को लेकर मान सरकार पर कई तरह के सवाल उठाए हैं। उन्होंने मान सरकार पर मूनक क्षेत्र को प्राथमिकता देने के भी आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि भगवंत मान जैसा सी.एम. उन्होंने पहले नहीं देखा। उन्होंने कहा कि इस परीक्षा में 78 बच्चे सलैक्ट हुए हैं, जिसमें हमने 10 टापर्स का रिकार्ड निकाला है, जिसमें ज्यादातर पोस्टें मूनक क्षेत्र से ली गई हैं, जोकि 'आप' का गढ़ है। उन्होंने कहा जो बच्चे पटवारी के एग्जाम में फेल हुए थे, वही बच्चे अब तहसीलदारों के पेपर को कैसे पास कर गए, इसका जवाब पंजाब सरकार देगी। मजीठिया द्वारा इस भर्ती को लेकर बड़ा स्कैम होने की बात कही गई है। मजीठिया का कहना है कि इस पंजाब सरकार द्वारा इस भर्ती के नाम पर करोड़ों रुपए बड़ा घोटाला किया गया है, जिसकी जांच होनी चाहिए। 

मजीठिया ने लिस्ट दिखाते हुए कहा कि जसबीर सिंह , जिसने 3 महीने पहले स्वीपर की पोस्ट के लिए अप्लाई किया था, उसे अब इस परीक्षा में 300 में से 254 अंक मिले हैं। जसबीर सिंह, जोकि मूनक क्षेत्र से संबंधित है। मजीठिया ने चेतावनी दी है कि पंजाब सरकार कि इस नीति को लेकर अगर कोई बच्चा सुसाइड करता है उसकी जिम्मेदारी मान सरकार की होगी।

Content Writer

Subhash Kapoor