पटियाला जेल में मजीठिया को किया शिफ्ट, मिलने पहुंचे अकाली नेता लौटे बैरंग

punjabkesari.in Sunday, Feb 27, 2022 - 05:02 PM (IST)

पटियाला (बलजिंदर): शिरोमणि अकाली दल के जनरल सचिव और पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया को जेल प्रशासन की तरफ से एम.पी. अहाते में रखा गया है। मजीठिया ने जेल वाला ही खाना खाया और दिन भर कुर्ता-पायजामा ही डाल कर रखा। उन्हें सिर पर परना बांध कर घूमते हुए देखा गया। मजीठिया ज्यादातर लोगों को मिलने से कतराते दिखाई दिए। जेल सुपरडैंट शिवराज सिंह नंदगढ़ ने कहा कि कानून की नजर में सभी बराबर हैं इसलिए उन्हें जेल मैनुअल के मुताबिक ही सभी को रखा जाता है। 

यह भी पढ़ें : कोरोना की रफ्तार हुई कम, जालंधर में इतने नए मामले आए सामने

गौरतलब है कि बिक्रम सिंह मजीठिया को मोहाली में माननीय अदालत में आत्मसमर्पण करने के बाद पहले संगरूर और अब पटियाला की केंद्रीय जेल में शिफ्ट किया गया है। दूसरी तरफ मजीठिया की जमानत अर्जी रद्द होने के बाद वह अगले कुछ दिन अभी केंद्रीय जेल पटियाला में ही रहेंगे।

यह भी पढ़ें : चंडीगढ़ के मुख्य पर्यटन स्थलों पर घूमना फिरना हुआ आसान, प्ले स्टोर पर मुहैया हुई यह ऐप

अधिकारियों ने मिलने पहुंचे अकाली नेताओं को बैरंग भेजा
केंद्रीय जेल पटियाला में शिफ्ट किए गए शिरोमणि अकाली दल के जनरल सचिव बिक्रम सिंह मजीठिया को मिलने के लिए केंद्रीय जेल पटियाला पहुंच रहे अकाली दल के नेताओं को जेल प्रशासन ने बैरंग भेज दिया। शुक्रवार को भी सिर्फ जिला प्रधान सुरजीत सिंह रखड़ा को ही मिलने दिया गया था। इसके इलावा और किसी भी नेता को नहीं मिलने दिया गया। यहां तक कि पूर्व मंत्री गुलजार सिंह रणीके भी बाहर ही ठहर कर लौट गए।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News

Recommended News