नशा तस्करों दो भाईयों के विरुद्ध पुलिस की बड़ी कार्रवाई

punjabkesari.in Tuesday, Feb 20, 2024 - 06:52 PM (IST)

मोगा (आजाद, गोपी राऊके) : नशा तस्करों के विरुद्ध कंपीटिट अथारटी दिल्ली के आदेशों पर मोगा जिले के थाना कोटईसे खां अधीन पड़ते गांव दौलेवाला के दो कथित नशा तस्कर भाईयों तथा एक महिला के विरुद्ध बड़ी कार्रवाई की है, जिसमें उनकी लाखों रुपए की प्रापर्टी जब्त की है, इससे पहले भी इसी गांव के कई अन्य कथित तस्करों के विरुद्ध भी पुलिस विभाग ने इस तरह की कार्रवाईयां की हैं। 

यह भी पढ़ें: Holiday: पंजाब के School-कॉलेज में छुट्टी का ऐलान, जानें कब

डी.एस.पी. धर्मकोट अमरजीत सिंह, थाना प्रभारी जसविन्द्र सिंह तथा चौकी इंचार्ज दौलेवाला रघविन्द्र प्रशाद ने बताया कि पीपल सिंह, गुरदीप कौर तथा परमजीत सिंह पम्मा की 40 लाख की प्रापर्टी सील की है। उन्होंने कहा कि पीपल सिंह तथा उसके भाई परमजीत सिंह पम्मा से अलग-अलग मामलों दौरान भारी मात्रा में चूरा पोस्त बरामद किया था। उन्होंने कहा कि परमजीत सिंह पम्मा अक्तूबर 2009 से फरीदकोट जेल में नजरबंद है। 

यह भी पढ़ें: चंडीगढ़ मेयर चुनाव में सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, इस पार्टी के उम्मीदवार पर लगाई मोहर

उन्होंने कहा कि कथित नशा तस्करी के पीपल सिंह के विरुद्ध 11 तथा परमजीत सिंह विरुद्ध 8 मुकद्दमे अलग-अलग थानों में चल रहे हैं। उन्होंने कहा कि नशा तस्करों के विरुद्ध इस तरह की कार्रवाई कंपीटिट अथारिटी दिल्ली के आदेशों पर जारी रहेगी, क्योंकि पंजाब की जवानी को घुन की तरह खा रहे नशे के विरुद्ध अब सरकारी आदेशों पर सख्त कार्रवाई जारी है। उन्होंने कहा कि नशा तस्करों की प्रापर्टीज भी जब्त की जा रही हैं।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here   

News Editor

Urmila