फगवाड़ा में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, हथियारों सहित 3 शातिर युवक गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Mar 06, 2024 - 10:59 PM (IST)

फगवाड़ा (जलोटा) : जिला कपूरथला की एसएसपी वत्सला गुप्ता के आदेश पर जिले में शातिर आपराधियों के खिलाफ चलाए गए विशेष अभियान के दौरान फगवाड़ा पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए तीन युवकों को बड़ी संख्या में अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है। पकड़े गए युवकों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत पुलिस ने मामले दर्ज किए हैं।

दौरान जानकारी देते एसएसपी वत्सला गुप्ता ने कहा कि एस.पी.रुपिंदर कौर भट्टी और डी.एस.पी. जसप्रीत सिंह की निगरानी में फगवाड़ा के सी.आई.ए. स्टाफ के इंचार्ज सब इंस्पेक्टर बिस्मन सिंह सहित पुलिस टीम ने राष्ट्रीय राजमार्ग पर गौंसपुर कट के पास की गई नाकाबंदी के दौरान जब शंका होने पर एक आती स्विफ्ट को रोका जिसमें तीन युवक सवार थे। पुलिस ने आरोपियों का नाम-पता पूछा तो उन्होंने अपना नाम सुखवंत सिंह उर्फ सुक्खा पुत्र रेशम सिंह निवासी धीरपुर थाना करतारपुर जिला जालंधर, रोशन सिंह पुत्र हरोशन नाथ वासी वाड़ा भाई थाना गलखुर्द थाना बावला जिला फिरोजपुर और अजय कुमार उर्फ अज्जू पुत्र जीत राम निवासी रामसर थाना बावला जिला फिरोजपुर बताया।

यह भी पढ़ें : कोर्ट ने विजिलेंस को जारी किए आदेश, SHO सहित इन 2 हेड कांस्टेबलों पर लिया जाए ये एक्शन

एसएसपी गुप्ता ने पुलिस पार्टी ने युवकों की तलाशी ली तो उनके पास से 32 बोर की पांच पिस्तौल, 30 बोर की एक पिस्तौल, एक देसी पिस्तौल, 32 बोर की 16 कारतूस और 30 बोर की 19 कारतूस बरामद हुई।  इस दौरान आरोपियों को गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय में पेश किया गया। कोर्ट ने आरोपियों को पांच दिन के पुलिस रिमांड में भेज दिया है।

एसएसपी वत्सला गुप्ता ने कहा कि जिले में अवैध गतिविधियां बर्दाश्त नहीं की जाएंगी। ऐसे आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होगी। उन्होंने यह भी कहा कि शातिर आपराधियों के खिलाफ पुलिस का अभियान जारी रहेगा।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 

Content Editor

Subhash Kapoor