बड़ी वारदात: कार सवार द्वारा 2 युवकों पर जानलेवा हमला

punjabkesari.in Monday, Oct 11, 2021 - 03:07 PM (IST)

नडाला (शर्मा): नडाला चौक में दहशत फैल गई है। गलत साइड पर एक कार चालक ने पहले 2 मोटरसाइकिल सवारों को टक्कर मारने की कोशिश की और फिर उन पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर घायल हो गए। कार चालक को पुलिस हिरासत में ले लिया गया, जबकि गंभीर रूप से घायल युवकों को सरकारी अस्पताल भुल्लथ में भर्ती कराया गया।

जानकारी के अनुसार गत दिन कार चालक बलविंदर सिंह पुत्र सुरजीत सिंह गांव गिल्लावाली थाना सदर बटाला अपनी कार बलैनो नं (पी.बी.-02 ए.ई-9359) में अपनी पत्नी मनदीप कौर, सास व बच्चों सहित गांव सलेमपुर से अपने रिश्तेदार को मिल कर वापस गांव जा रहा था। नडाला चौक में आकर उसने अपनी कार गलत साइड से जा रहे 2 मोटरसाइकिल सवारों पर चढ़ाने की कोशिश की। इस दौरान मोटरसाइकिल सवार युवक शमशेर सिंह पुत्र सतपाल सिंह तथा गुरमीत सिंह पुत्र मनजीत सिंह निवासी नडाला की उक्त कार सवार से बहस हो गई। इस पर कार सवार बलविंदर सिंह ने अपने पास रखे तेजधार हथियार से युवकों पर जानलेवा हमला कर दिया। इस दौरान दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

इस मौके पर इकट्ठे हुए लोगों ने उक्त युवकों को हमलावर कार सवार से बचाया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कार चालक की पत्नी मनदीप कौर भी पूरी तरह दोषी है। उसने ही कार में पड़ा हथियार अपने पति को पकड़ाया था और लोगों से बहस भी की। घटना की सूचना मिलते ही चौकी प्रमुख पाल सिंह अपने साथियों के साथ मौके पर पहुंचे, हमलावर को पकड़ लिया और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। इस दौरान हमला करने हेतु इस्तेमाल किया गया हथियार हमलावर की पत्नी ने अपने पर्स में निकाल कर थाना प्रमुख पाल सिंह को दे दिया। उस समय लोगों में काफी आक्रोश था। लोगों ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। इस संबंध में थाना प्रमुख पाल सिंह ने कहा कि घायल नौजवानों की मेडिकल रिपोर्ट मिलने के बाद उकने बयान लेकर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News