बड़ी वारदात: कपूरथला के जलोखाना चौक में युवक पर हुई फायरिंग, सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद

punjabkesari.in Friday, Oct 22, 2021 - 02:29 PM (IST)

कपूरथला (भूषण): जलोखाना इलाके में कहासुनी के दौरान एक युवक पर फायरिंग का मामला सामने आया है। शहर कपूरथला थाने की पुलिस ने शिवसेना बाल ठाकरे के प्रदेश उपाध्यक्ष और उनके बेटे के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार कपूरथला के मोहल्ला लाहौरी गेट निवासी चाहत सूद पुत्र केवल किशन ने सिटी थाना कपूरथला में शिकायत दर्ज कराई थी कि वह प्रापर्टी डीलर का काम करता है और 20 अक्टूबर की रात करीब 10.30 बजे उसने अपने दोस्त के साथ आइसक्रीम खाने गया था। जब वह आइसक्रीम खा रहा था तो आरोपी नीरज कुमार पुत्र प्यारा लाल निवासी मोहल्ला शोरियां, जालोखाना कपूरथला उसके पास आया और आते ही गाली-गलौज करने लगा। उसने और उसके दोस्त ने बहस करने की बजाय सिटी कपूरथला थाने में शिकायत दर्ज कराई।

PunjabKesari

थाना सिटी कपूरथला के कर्मचारी पी.सी.आर. टीम के साथ मौके पर पहुंचे। शिकायतकर्त्ता चाहत सूद अपने दोस्त भानु प्रसाद जोशी के साथ अपना मोटरसाइकिल लेने फिर से जलोखाना चौक गए तो वहां पी.सी.आर. कर्मचारी पहले से मौजूद थे और चौक में मोहल्ले के अन्य लोग भी मौजूद थे। शिकायतकर्त्ता ने बताया कि जब वह अपना मोटरसाइकिल लेकर वापस घर लौट रहा था, तो आरोपी नीरज हाथ में गंडासी लिए चिल्लाता रहा और गाली-गलौज करते हुए उसकी ओर आ गया और उसने बिना कुछ कहे उस पर हमला करने की कोशिश की। जब शिकायतकर्त्ता के धक्का देने पर नीरज ने गंडासी से उस पर हमला कर दिया। इस हमले में शिकायतकर्त्ता के हाथ, बाजू और सिर पर गंभीर चोट आई। 

PunjabKesari

नीरज ने चाहत सूद पर तीसरा बार उसकी पेट पर हमला किया। इस दौरान नीरज का पित प्यारा लाल जो कि पंजाब पुलिस के सेवानिवृत्त इंस्पेक्टर और शिवसेना के बाल ठाकरे का पंजाब उपाध्यक्ष हैं, स्कूटर पर आ गया और ललकारे मारते हुए रिवॉल्वर लेकर उसकी हत्या करने की नीयत 2 फायर कर दिए। चाहत  सूद का दोस्त बाल-बाल बच गया, और वह डर के मारे भाग गया।
 इस दौरान पी.सी.आर. की टीम मौके पर पहुंची तो नीरज कुमार और पिता व 3-4 अज्ञात साथियोंके साथ घटनास्थल से हथियार लेकर मौके से फरार हो गए। चाहत सूद के दोस्त भानु प्रसाद ने उन्हें इलाज के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया।

घटना की सूचना मिलते ही एस.पी. (डी) विशालजीत सिंह, डी.एस.पी. सब डिवीजन सुरिंदर सिंह और एस.एच.ओ. सिटी इंस्पेक्टर गौरव धीर मौके पर पहुंचे और मौके का मुआयना किया। उपरान्त आस-पास लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे की जांच की गई। सिटी पुलिस ने पूरी जांच के बाद शिवसेना बाल ठाकरे के प्रदेश उपाध्यक्ष प्यारा लाल और उनके बेटे नीरज कुमार के खिलाफ मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News