पंजाब के अस्पताल में बड़ी वारदात, मची चीख-पुकार

punjabkesari.in Friday, Mar 01, 2024 - 01:36 PM (IST)

कपूरथला: कपूरथला में बड़ी वारदात  की खबर सामने आई है। यहां के सिविल अस्पताल में इमरजेंसी वार्ड के बाहर आधा दर्जन से ज्यादा युवकों ने एक युवक पर तेजधार हथियारों से हमला कर उसकी हत्या कर दी। परिवारजनों में चीख-पुकार मच गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव तलवंडी महिमा में पुरानी रंजिश के चलते देर शाम दो पक्षों के बीच झगड़ा हो गया, जिसमें राजकुमार के सिर पर चोटें लगने के कारण उसका बेटा जसप्रीत सिंह अपने पिता को सिविल अस्पताल कपूरथला के इमरजेंसी वार्ड में पट्टी करवाने आया था।  

यह भी पढ़ें:  Weather: पंजाब में भारी बारिश, आने वाले 3 दिन बेहद खराब, रहे सावधान

इसी दौरान आधा दर्जन से अधिक युवकों ने जसप्रीत सिंह पर उस वक्त हमला कर दिया जब वह इमरजेंसी वार्ड के बाहर कार में बैठा था। बताया जा रहा है कि हमलावरों ने उसकी गर्दन पर तेजधार हथियार से वार किया, जिससे मौके पर ही जसप्रीत सिंह की मौत हो गई।

 यह भी पढ़ें: Breaking:पंजाब में AAP नेता की गोलियां मारकर ह*त्या

घटना की सूचना पाकर थाना सिटी अर्बन स्टेट की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है और परिजनों के बयान लिए जा रहे हैं। बता दें कि कई बार स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी, राजनीतिक नेता और आम लोग पुलिस प्रशासन से मांग कर चुके हैं कि सिविल अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड के बाहर 24 घंटे पुलिस तैनात की जाए, लेकिन पुलिस की नालायकी के चलते एक युवक की हत्या हो गई।  यदि सिविल अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड के बाहर पुलिस तैनात होती तो शायद यह घटना नहीं घटती।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

News Editor

Urmila