होली मौके पंजाब में बड़ी वारदात, नौजवान को उतारा मौ\त के घाट

punjabkesari.in Monday, Mar 25, 2024 - 05:51 PM (IST)

गुरदासपुर : गुरदासपुर में होली के मौके पर एक बड़ी घटना होने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार सीमावर्ती क्षेत्र डेरा बाबा नानक के गांव पखोके टैहली साहिब का युवक राजू मसीह अपने भाई के साथ डेरा बाबा नानक स्थित घर से घरेलू सामान खरीदने के लिए निकला था। रास्ते में गुरजीत सिंह नामक गांव चंदू नंगल के व्यक्ति ने लूट  के इरादे से राजू मसीह की किरच मारकर हत्या कर दी। जब उसके भाई ने उसे बचाने का प्रयास किया तो उसे भी मारपीट कर घायल कर दिया।

यह भी पढ़ें: बाबा वडभाग सिंह के मेले पर बड़ा हादसा, 2 श्रद्धालुओं की मौ+त


 
इस बीच, घायल भाइयों को परिवार के सदस्यों और गांव के लोगों द्वारा सरकारी अस्पताल डेरा बाबा नानक में लाया गया, जहां डॉक्टरों ने राजू मसीह को मृत घोषित कर दिया। जबकि उसके घायल भाई का इलाज डेरा बाबा नानक में चल रहा है। डेरा बाबा नानक थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। इस मौके पर पत्रकारों को जानकारी देते हुए डीएसपी डेरा बाबा नानक रिपुतपन सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि दो भाइयों पर जानलेवा हमला हुआ है, जिसमें एक भाई की मौत हो गई है और दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया है।

यह भी पढ़ें: Voters के लिए जरूरी खबर, Election से पहले कर लें ये जरूरी काम

मृतक के पारिवारिक सदस्यों के बयान दर्ज करने के बाद गुरजीत सिंह निवासी चंदू नंगल के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल बटाला भेज दिया गया है। आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है और जल्द से जल्द आरोपियों को पकड़कर सलाखों के पीछे डाला जाएगा। वहीं, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है और वे आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई और न्याय की मांग कर रहे हैं।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 

News Editor

Urmila