आधी रात को गांव में बड़ी वारदात, सो रहे बुज़ुर्ग को हथियारों से काटा

punjabkesari.in Monday, Aug 17, 2020 - 01:43 PM (IST)

बस्सी पठाना (राजकमल, जज्जी): सब-डिविज़न बस्सी पठाना के अधीन पड़ते गांव चुन्नी में अज्ञात व्यक्तियों की तरफ से सोए पड़े बुज़ुर्ग का तेजधार हथियारों के साथ कत्ल कर दिया गया। घटना की सूचना मिलते ही ऐस्स. पी. (डी) हरपाल सिंह, डीएसपी सुखमिन्दर सिंह चौहान, थाना बडाली आला सिंह के नवदीप सिंह पुलिस पार्टी समेत मौके पर पहुँचे और मामले की गहराई के साथ पड़ताल शुरू कर दी गई।

थाना की तरफ से इस संबंधी शिकायत कर दिया अमरजीत सिंह के बयानों पर अज्ञात व्यक्तियों ख़िलाफ़ आई. पी. सी. की धारा -302,34 अधीन मामला दर्ज कर लिया गया है। जानकारी देते डी. यह .पी. चौहान ने बताया है कि पुलिस को दिए बयानों में अमरजीत सिंह ने बताया है कि वह सी. टी. यू. चंडीगढ़ में चालक की नौकरी करता है और उसका अपनी पत्नी राजविन्दर कौर निवासी पंचकुला के साथ करीब एक साल से तलाक का केस चल रहा है।

इसके अलावा उसके छोटे भाई करमजीत सिंह के साथ भी जायदाद के तबादले को लेकर झगड़ा चल रहा है। उसका पिता गुरमीत सिंह (60) पहले उसके छोटे भाई के पास रोटी खाता था, परन्तु अब वह करीब चार महीनों से शिकायत कर दिया अमरजीत सिंह के घर रोटी खाता था और उसके मकान के साथ लगती डेरी बाहर खाट बिछा कर सोता था। शुक्रवार की दोपहर शिकायत कर दिया अमरजीत सिंह ड्यूटी के लिए चंडीगढ़ चला गया और रात को उस का पिता रोटी खाकर हमेशा की तरह सोने के लिए डेयरी चला गया।

शनिवार की सुबह गाँव के जर्नैल सिंह और गुरविन्दर सिंह पंच ने उसे घर आकर बताया कि उसके पिता गुरमीत सिंह का कत्ल हो गया है, जब वह मौके पर पहुँचा तो उसने देखा कि उसके पिता के मुँह और गर्दन पर तेजधार हथियारों के साथ चोट की हुई थीं और उसके पिता की लाश लहु-लुहान हालत में खाट पर पड़ी थी, जिसके बाद इस की सूचना पुलिस को दी गई। डीएसपी ने कहा कि इस मामले की गहराई के साथ जांच की जा रही है और कातिलों को जल्दी ही काबू कर सलाखें पीछे पहुंचा दिया जायेगा।

Edited By

Tania pathak