मलेरकोटला कुरान शरीफ बेअदबी मामले में आया नया मोड़

punjabkesari.in Wednesday, Jul 03, 2019 - 06:23 PM (IST)

मलेरकोटला(हनी,कोहली): मलेरकोटला में तीन साल पहले हुई कुरान शरीफ की बेअदबी के मामले ने अहम मोड़ ले लिया है। इस मामले के साथ सम्बन्धित गवाहों को आज अदालत में पेश किया गया। जहां इस केस में मुख्य गवाह अशरफ चौधरी ने आरोपियों की पहचान कर ली है। 



अशरफ चौधरी ने कहा कि वह इस मामले का मुख्य गवाह है और उसे आरोपियों की पहचान करने के लिए आज बुलाया गया है। अदालत में पेश होते ही उन्होंने आरोपियों की पहचान कर ली, क्योंकि उन्होंने आरोपियों के सिर्फ चेहरे ही देखे थे और उनके नाम नहीं था पता। उसने कहा कि जब वह और उसका दोस्त जरग चौक में खन्ना वाली सड़क पर ठहरे थे तो दोनों आरोपी थार जीप में सवार होकर आ रहे थे। विजय कुमार उस दिन गाड़ी चला रहा था और कथूरिया गाड़ी में बैठ कर कुरान शरीफ के पन्ने फाड़ रहा था। पन्ने फाडऩ के बाद उक्त आरोपी खन्ना की तरफ चले गए। 

उधर, दूसरी तरफ नरेश यादव ने पत्रकारों को जानकारी देते कहा कि मेरे लिए यह खुशी का मौका है, क्योंकि यह मामला पिछले तीन साल से लटक रहा था। उन्होंने कहा कि पार्टी में उनकी अहमीयत को खराब करने के लिए उनको इस मामले में झूठा फसाया गया है, क्योंकि पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने वाली थी। गौरतलब है कि तीन साल पहले (25 जून 2016) अकाली सरकार के समय संगरूर के मालेरकोटला में पवित्र कुरान शरीफ की बेअदबी हुई थी। जिसके बाद पुलिस ने थाना सीटी-1 मालेरकोटला में विजय कुमार, नंद किशोर और गौरव कुमार के खिलाफ केस दर्ज किया गया था। इनसे पूछताछ बाद दिल्ली से आम आदमी पार्टी के विधायक नरेश यादव को केस में नामजद कर लिया था। 
 

Vaneet