किसानों के चक्का जाम में फंसे मुख्यमंत्री के भाई मालविंदर, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Saturday, Oct 10, 2020 - 09:09 AM (IST)

पटियाला(परमीत): मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह के भाई राजा मालविन्दर सिंह आज किसान संगठनों द्वारा राज्य में दोपहर 12.00 से 2.00 बजे तक किए चक्का जाम में फंस गए, जिसकी वीडियो वायरल हो गई। इस वीडियो दौरान किसान पंजाब सरकार मुर्दाबाद, केंद्र सरकार मुर्दाबाद, धक्केशाही नहीं चलेगी के नारे लगाते नजर आए। 

इस दौरान किसानों ने उनका घेराव भी किया और वह अपनी कार से उतर कर किसानों को मिले। वीडियो में मालविन्दर सिंह यह कहते नजर आ रहे हैं कि यह धक्केशाही केंद्र सरकार ने की है परन्तु वे कैप्टन अमरेंद्र सिंह के खिलाफ क्यों नारेबाजी कर रहे हैं। वीडियो में वह यह कहते नजर आ रहे हैं कि एम्बुलैंसों में गंभीर मरीज जा रहे होते हैं परन्तु यह जाने नहीं दे रहे, इनको समझाए कौन। यह घटना पटियाला से राजपुरा रोड पर लगे धरेड़ी जट्टां पर लगे टोल पर घटी।

राजा मालविन्दर सिंह ने कहा कि उन्होंने किसानों को बताया कि सारी दुनिया आपके साथ है। आप केंद्र सरकार के खिलाफ रोष निकालें, क्योंकि हर पंजाबी आपके साथ है। सरकार आपके साथ खड़ी है, मुख्यमंत्री का इसमें कोई हिस्सा नहीं है, यह कानून लाने का काम मोदी ने किया है। आपको उनके खिलाफ नारेबाजी करनी चाहिए। 

Vatika