Punjab: इंसान बना हैवान, मामूली सी बात पर व्यक्ति को उतारा मौ''त के घाट

punjabkesari.in Saturday, Aug 03, 2024 - 02:47 PM (IST)

फिल्लौर- फिल्लौर के अपरा के नजदीकी गांव छोकरां में मामूली विवाद के दौरान एक व्यक्ति के सिर पर ईंट मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। उक्त हत्यारोपी फरार बताया जा रहा है। एसएचओ सुखदेव सिंह फिल्लौर थाने और सब इंस्पेक्टर सुखविंदरपाल सिंह मुल्तानी चौकी प्रभारी अपरा ने बताया कि पुलिस को दिए लिखित बयानों में मृतक के बेटे ने बताया कि बीती रात पीर लख्ख दाता की मजार के पास उसके पिता रूप लाल उर्फ ​​रूपी पुत्र जीत राम को गांव के तीन लोगों ने रोककर शराब पीने के बारे में पूछा।

PunjabKesari

उसके पिता ने उन्हें यह कहकर शराब पीलाने से मना कर दिया कि वह दिहाड़ी मजदूर हहै। उनके घर का गुजारा मुश्किल से होता है, इसलिए वह शराब नहीं पीला सकते। यह सुनते ही सुच्चा राम और उसके साथी कमलजीत गुल्ला ने रूप लाल के सिर पर ईंटों से वार कर उसे नीचे गिरा दिया। इस बीच उनके तीसरे साथी जसविंदर पाल जस्सी ने भी उनका पूरा साथ दिया। इस पिटाई में उसके पिता के सिर पर गंभीर चोटें आईं। रूप लाल के बेटे ने बताया कि जब वह अपने पिता को सिविल अस्पताल अपरा में भर्ती कराने के लिए ले जाने लगा तो ये तीनों उसे धमकी देने लगे कि अगर वहां जाकर बताया कि उनका झगड़ा हुआ है तो वह उसे भी मार देंगे।

रूप लाल के बेटे ने आगे कहा कि इस मौके पर उन लोगों ने उसके साथ भी मारपीट की और उसके सिर, पैर और टांगों पर वार किया। फिल्लौर थाने के एसएचओ सुखदेव सिंह ने आगे बताया कि बीते दिन रूप लाल की कल मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि तीनों आरोपियों सुच्चा राम पुत्र सोहन लाल, कमलजीत घुल्ला पुत्र नंजू राम और जसविंदर पाल उर्फ ​​जस्सी पुत्र चरणजीत राम के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। कथित दोषियों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Radhika Salwan

Related News