नशे ने बुझाया एक और घर का चिराग, ओवरडोज से युवक की मौ/त

punjabkesari.in Wednesday, Jun 19, 2024 - 05:44 PM (IST)

तरनतारन (रमन): जिले के अधीन आते गांव कोट सिवियां के निवासी युवक की मौत हो गई। इस मौत का कारण नशे की ओवरडोज बताया जा रहा है। मृतक के परिजन न्याय की मांग कर रहे हैं। जानकारी देते हुए केवल सिंह पुत्र खजान सिंह निवासी कोट सिवियां ने बताया कि उसके 1 बेटे की कैंसर के कारण मौत हो गई थी। इसके बाद हरजीत सिंह (28) उसका इकलौता बेटा था, जो पिछले 3 साल से नशे का सेवन करता आ रहा था।

विगत दोपहर हरजीत सिंह किसी काम को लेकर घर से बाहर निकला परंतु काफी समय व्यतीत होने पर वह वापिस घर नहीं लौटा। जब हरजीत सिंह की तलाश की गई तो किसी व्यक्ति ने सूचना दी कि आपका बेटा नहर किनारे गिरा हुआ है और सभी परिजन मौके पर पहुंचे। हरजीत सिंह मृत अवस्था में पड़ा था व इसके शव के पास सरिंज पड़ी थी। हरजीत सिंह की मौत नशीला टीका लगाने के कारण हुई है। नशे की बिक्री को लेकर पुलिस को कई बार सूचित किया गया था परंतु पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई। परिजनों का कहना है कि क्षेत्र में सरेआम नशे की बिक्री हो रही है व पुलिस इस बात पर ध्यान देने के लिए बिल्कुल तैयार नहीं है। पुलिस प्रशासन से मांग है कि नशे की बिक्री पर कार्रवाई की जाए व नशा तस्करों को काबू किया जाए।

क्या कहना है पुलिस का?

डी.एस.पी. सिटी तरसेम मसीह ने कहा कि विभिन्न स्थानों पर लगातार नशा विरोधी अभियान चलाया जा रहा है। किसी भी नशा तस्कर को बख्शा नहीं जाएगा। मृतक के परिजनों के बयानों पर बनती कार्रवाई जरुर की जाएगी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News