नशे ने तबाह किया परिवार, ओवरडोज से युवक की मौ/त

punjabkesari.in Sunday, Jun 30, 2024 - 01:57 PM (IST)

तरनतारन : गांव कोट जसपत तेजा सिंह वाला में नशे की ओवरडोज से एक युवक की मौत का समाचार प्राप्त हुआ है। इस संबंध में थाना सदर तरनतारन पुलिस ने एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। बलविंदर सिंह पुत्र अजमेर सिंह निवासी कोट जसपत तेजा सिंह वाला ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि 28 जून को गांव के 21 वर्षीय युवक थॉमस सिंह पुत्र नीटू सिंह निवासी कोट जसपत तेजा सिंह वाला की मौत हो गई, इस मौत का कारण नशे की ओवरडोज थी। 

उन्होंने बताया कि थॉमस सिंह नशे का आदी था और हेरोइन का नशा करता था, जो 27 जून को लखविंदर सिंह उर्फ ​​लक्खा पुत्र सोहन सिंह निवासी प्लासौर से नशा लेकर आया था। उसकी मौत नशे की ओवरडोज के कारण हुई।  

सदमे में होने के कारण वह पुलिस को सूचना नहीं दे सके और परिजनों ने मृतक का अंतिम संस्कार कर दिया। इस संबंध में उनके द्वारा एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल की गई है। इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया है। मामले की जांच कर रहे ए.एस.आई. सिमरजीत कौर ने बताया कि पुलिस ने बलविंदर सिंह के बयानों पर लखविंदर सिंह उर्फ ​​लक्खा के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है।  

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News