जन्मदिन की पार्टी में खूब लगे PEG, फिर झगड़े में 1 की मौत

punjabkesari.in Thursday, Aug 22, 2019 - 10:14 PM (IST)

लुधियाना (राम): गत रात मुंडीयां कलां स्थित एक रैस्टोरेंट में दोस्त के बेटे की जन्मदिन पार्टी में हुए आपसी झगड़े दौरान एक दोस्त की मौत होने की घटना सामने आई है। जिस पर सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे चौंकी मुंडीयां कलां के इंचार्ज सब इंस्पैक्टर हरभजन सिंह ने जांच शुरु कर दी है। 

जानें पूरा मामला
चौंकी इंचार्ज हगभजन सिंह ने बताया कि गत 21 अगस्त की रात करीब 11 बजे सुरिंदर नाम के व्यक्ति ने अपने बेटे के जन्म दिन की पार्टी देने के लिए अपने दोस्त पप्पू, सुंदर, संजू, व मिथुन को उक्त रैस्टोरेंट में बुलाया। जहां उक्त सभी ने मिलकर शराब पी। इसके बाद अचानक किसी बात को लेकर सुंदर व मिथुन की आपस में कहा सुनी हो गई। जिनकी आपस में काफी हाथापाई भी हुई। इसी दौरान हाथापाई के चलते सुंदर ने मिथुन को धक्का दे दिया, जो जमीन पर गिरने के कारन गंभीर जख्मी हो गया। जिसको तुरंत अस्पताल में इलाज के लिए दाखिल करवाया गया। जिसकी उपचार के दौरान अस्पताल में मौत हो गई। चौंकी इंचार्ज ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद वह मौके पर पहुंचे व मामले की प्राथमिक जांच के बाद के रहने वाले सुंदर को हिरासत में ले लिया। जिसके बाद मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई आंरभ की है।

PunjabKesari

सी.सी.टी.वी. फुटेज ली कब्जे में
चौंकी पुलिस ने उक्त रैस्टोरेंट में पहुंच कर वहां लगे सी.सी.टी.वी.कैमरों की जांच शुरु करते हुए फुटेज कब्जे में ले ली है। जिसकी जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News