सिसोदिया के पंजाब दौरे को सफल बनाने के लिए एकता का नकाब ओढेंग़े नेतागण!

punjabkesari.in Friday, May 04, 2018 - 12:27 PM (IST)

जालंधर(अमित): पंजाब रोडवेज वर्कशॉप के अंदर खुले आधुनिक ड्राइविंग टैस्ट ट्रैक पर आने वाले लोगों की मुसीबतें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। ऑनलाइन लाइसैंस आवेदन को लेकर आम जनता की पहले ही काफी मुश्किलें हैं, अब कई-कई दिन तक लाइसैंस डिलीवरी न मिलने से लोग काफी दिक्कत का सामना कर रहे हैं। बड़ी गिनती में लोग ऐसे हैं, जो बार-बार ट्रैक पर चक्कर काट रहे हैं, मगर उनकी समस्या का समाधान नहीं हो पा रहा।

निजी कंपनी के कर्मचारी किसी न किसी बहाने से उन्हें वापस लौटा देते हैं, जिससे जनता के बीच गहरे रोष की भावना व्याप्त है। इस तरह से ट्रैक पर रोकााना सरेआम राईट-टू-सर्विस एक्ट का भी उल्लंघन किया जा रहा है।  अपने-अपने लाइसैंस की डिलीवरी लेने ट्रैक पर गुरुवार को आए  बहुत से लोगों ने डिलीवरी काऊंटर पर खूब हंगामा किया और सरकार को भी खूब कोसा।

कुछ लोग देर शाम तक ट्रैक पर बैठे रहे और उनका यही कहना था कि वे आज तब तक घर वापस नहीं जाएंगे जब तक उन्हें उनका लाइसैंस नहीं मिल जाता। ट्रैक पर मौजूद कुछ कर्मचारियों ने बड़ी मुश्किल से उन्हें समझा-बुझाकर वापस भेजा और कहा कि उन्हें शुक्रवार को हर हाल में लाइसैंस मिल जाएगा। 

Vatika