मनीष सिसोदिया का पंजाब दौरा, आम आदमी पार्टी को जिताने के लिए जनता से कही यह बात

punjabkesari.in Monday, Feb 14, 2022 - 10:44 AM (IST)

दाखां, रायकोट (लुधियाना): आम आदमी पार्टी (आप) के सीनियर नेता और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने लुधियाना जिले के हलका रायकोट से पार्टी के उम्मीदवार हाकम सिंह ठेकेदार और हलका दाखां से उम्मीदवार के.एन.एस. कंग के हक में चयन प्रचार किया। लोगों को आम आदमी पार्टी की नीतियां और गतिविधियों से जानकार करवाते हुए सिसोदिया ने पार्टी के दोनों उम्मीदवारों को भारी वोटों के साथ जिता कर आम आदमी पार्टी की सरकार बनाने की अपील की।

यह भी पढ़ें : भाजपा उम्मीदवार पर जानलेवा हमला, ईंटे-पत्थर मार कार के शीशे भी तोड़े, जानें क्या है मामला

रविवार को मनीष सिसोदिया पंजाब के चयन दौरे पर थे। उन्होंने लुधियाना के लोगों को संबोधन करते कहा कि पंजाब की जनता ने बार-बार अकाली दल और कांग्रेस को मौके दिए, परन्तु कोई भी पार्टी लोगों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर सकी। उन्होंने आम लोगों से अपील की कि एक मौका आदमी पार्टी को देकर देखें। उन्होंने दिल्ली में काम किया है, पंजाब में और भी बढ़िया काम करके दिखाएंगे। सिसोदिया ने पंजाब की बुरी कानून व्यवस्था के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया और कहा कि राज्यों में कानून व्यवस्था पूरी तरह के साथ ढेरी हो चुकी है। पंजाब का नौजवान ड्रग माफिया की जकड़ में है। आम आदमी पार्टी की सरकार राज्यों में कानून व्यवस्था की स्थिति में सुधार करेगी और ड्रग माफिया को जड़ से खत्म करके नौजवानों को रोजगार के नए मौके प्रदान करेगी।

यह भी पढ़ें : अहम खबरः चेयरपर्सन मुनीषा गुलाटी आज इस पार्टी में हो सकती है शामिल

‘आप’ नेता ने कहा कि लोग मुझे कह रहे हैं कि अकाली दल और कांग्रेस पार्टी के नेता लोगों को अच्छा-खासा पैसा बांट रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह सारा पैसा जनता के टैक्स का लूटा हुआ है। दोनों पार्टियों ने बारी-बारी के साथ पंजाब के सरकारी खजाने को लूट कर अपनी, तिजोरियां भरीं हैं। सिसोदिया ने लोगों को कहा कि यदि कांग्रेस और अकाली दल पैसे दे तो मना मत करना, ले लेना परन्तु वोट आम आदमी पार्टी को ही देना। सिसोदिया ने कहा कि पंजाब में भगवंत मान के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी। लोग 20 फरवरी को झाड़ू का बटन दबा कर आम आदमी पार्टी को जिताएंगे और ‘आप’ की ईमानदार सरकार बनाएंगे। ‘आप’ की सरकार इन भ्रष्ट पार्टियों के भ्रष्ट नेताओं की तरफ से लूटा गया जनता का पैसा वापिस लाएगी और सरकारी खजाना भर कर लोगों को सहूलियतें मुहैया करवाएगी। उन्होंने कहा कि विकास के लिए एक मौका आम आदमी पार्टी को दें। यदि उन्होंने 5 साल में काम नहीं किया तो आगे से वोट न देना। 

PunjabKesari

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News