प्रधानमंत्री मोदी शहीद परिवारों का उड़ा रहे मजाक : मनीष तिवारी

punjabkesari.in Tuesday, May 07, 2019 - 09:16 AM (IST)

जालंधर/खटकड़कलां(धवन): पूर्व केन्द्रीय मंत्री मनीष तिवारी ने आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर सीधा हमला बोलते हुए आरोप लगाया है कि वह शहीद परिवारों का मजाक उड़ा रहे हैं। उन्होंने मोदी द्वारा पूर्व प्रधानमंत्री स्व. राजीव गांधी के बारे में अपशब्दों का इस्तेमाल करने पर मोदी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि देश की जनता जानती है कि शहीद परिवारों ने इस देश की एकता व अखंडता को बचाने के लिए कितनी कुर्बानियां दी हैं।

उन्होंने कहा कि गांधी परिवार में से सबसे पहले पूर्व प्रधानमंत्री स्व. इंदिरा गांधी तथा उसके बाद उनके पुत्र राजीव गांधी ने अपनी कुर्बानी दी। मोदी को इन कुर्बानियों का अहसास नहीं है क्योंकि वह राजनीतिक रोटियां सेंकने में लगे हुए हैं। मनीष तिवारी ने आज मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह की उपस्थिति में कहा कि पूरे देश में कांग्रेस के पक्ष में हवा चल रही है, जिससे प्रधानमंत्री मोदी बौखला गए हैं।  उन्होंने कहा कि मोदी के बयानों से उनकी हताशा साफ झलकती है। उन्होंने कहा कि वह भी शहीद परिवार से संबंध रखते हैं। उनके पिता स्व. प्रो. तिवारी ने भी आतंकवाद के खिलाफ जंग लड़ते हुए अपनी शहीदी दी थी।

उन्होंने कहा कि उनकी माता अमृता कौर तिवारी ने जन सेवा में अपना जीवन समर्पित किया। वह पी.जी.आई. में डायरैक्टर व डाक्टर के पद पर तैनात थी। तिवारी ने कहा कि उनके नाना तीर्थ सिंह गुरम ने भी पंजाब की पूरी सेवा की। देश आजाद होने के बाद वह पंजाब में विभिन्न मंत्री पदों पर काम करते रहे। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने तिवारी की प्रशंसा करते हुए कहा कि ऐसे नौजवान नेताओं को पंजाब की जरूरत है। उन्होंने कहा कि तिवारी ने पंजाब से जुड़े मसले हमेशा राष्ट्रीय स्तर पर उठाए हैं, जबकि अकाली दल के मौजूदा सांसद प्रेम सिंह चंदूमाजरा तो संसद में पंजाब का एक भी मसला नहीं उठा सके।  

Vatika