पंजाब के नवनिर्वाचित कांग्रेसी सांसद मुख्यमंत्री से मिले, विकास कार्यों पर की चर्चा

punjabkesari.in Wednesday, May 29, 2019 - 09:52 AM (IST)

जालंधर(धवन): पंजाब के नवनिर्वाचित कांग्रेसी सांसदों ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह से मिलना शुरू कर दिया है तथा मुख्यमंत्री के साथ वह अपने लोकसभा क्षेत्रों के विकास कार्यों को लेकर चर्चा कर रहे हैं। इसी क्रम में आज दिल्ली में मुख्यमंत्री अमरेन्द्र सिंह से पूर्व केन्द्रीय मंत्री व श्री आनंदपुर साहिब लोकसभा सीट से निर्वाचित मनीष तिवारी ने मुलाकात की।

तिवारी की यह मुख्यमंत्री से मुलाकात चाहे शिष्टाचारक थी परंतु इस बैठक के दौरान दोनों नेताओं ने चुनावों में विभिन्न क्षेत्रों में कांग्रेस को मिले समर्थन तथा विभिन्न विधानसभा हलकों में लोगों के विकास से संबंधित प्रोजैक्टों पर विशेष रूप से चर्चा की।तिवारी की दिल्ली के कपूरथला हाऊस में मुख्यमंत्री से बैठक हुई जिसमें सबसे पहले मुख्यमंत्री ने पंथक सीट श्री आनंदपुर साहिब में तिवारी की जीत पर उन्हें मुबारकबाद दी। बैठक के दौरान मुख्यमंत्री ने तिवारी से कहा कि वह श्री आनंदपुर साहिब लोकसभा हलके में विभिन्न विकास प्रोजैक्टों की सूची तैयार करके पंजाब सरकार को दें ताकि उसके अनुसार कामों को शुरू करवाया जा सके।

वहीं सांसद ने मुख्यमंत्री से कहा कि वह अपने लोकसभा क्षेत्र में पड़ते 9 विधानसभा हलकों का प्रतिनिधित्व करने वाले कांग्रेसी नेताओं से चर्चा करने के बाद सूची सरकार को भेजेंगे। वहीं कुछ और कांग्रेसी सांसदों ने भी मुख्यमंत्री से पिछले 2 दिनों में मुलाकात की है तथा संबंधित लोकसभा क्षेत्रों में विकास के कार्यों को तुरंत शुरू करवाने पर जोर दिया है।

Vatika