ठगी के शिकार लड़के-लड़कियों की मदद के लिए आगे आई मनीषा गुलाटी, किया बड़ा ऐलान

punjabkesari.in Wednesday, Jul 14, 2021 - 01:38 PM (IST)

धनौला (राईआं): पिछले दिनों विदेश में रह रही पत्नी की तरफ से धोखा देने कारण खुदकुशी करने वाले लवप्रीत के परिवार के साथ मुलाकात के लिए पहुंची महिला कमीशन की चेयरपर्सन मनीषा गुलाटी ने कहा कि ठगी के शिकार हुए लड़के-लड़की को इंसाफ दिलाने के लिए वह कैनेडा के प्रधानमंत्री तक पहुंच करेंगे। 

आज यहां देर शाम निर्धारित समय से दो घंटे लेट पहुंची महिला कमीशन की चेयरपर्सन ने कोठे गोबिन्दपुरा में लवप्रीत की मां रुपिन्दर कौर और पिता बलविन्दर सिंह के साथ मुलाकात की। इस मौके पर उन्होंने लवप्रीत सिंह (24) की तरफ से खुदकुशी करने के बारे में जानकारी हासिल की। उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले की जांच करवाई जाएगी। उन्होंने कहा कि इस मामले को लेकर लवप्रीत की पत्नी बेअंत कौर के साथ फ़ोन से बातचीत हुई है। इतना ही नहीं इस मामले को लेकर बेअंत कौर के परिवार की तरफ से भी उनके साथ बातचीत की गई थी।

सोशल मीडिया पर लवप्रीत मामले की वायरल हुई वीडियो और तस्वीरों के बाद आज पंजाब भर के 62 दूल्हे और दुल्हनें आवेदन पत्र हाथों में लेकर इंसाफ की गुहार लेकर आए थे। परन्तु सख़्त सुरक्षा होने के कारण वह अपनी मनीषा गुलाटी को सुना नहीं पाए। 

इस मौके सुप्रीम कोर्ट के वकील सुनील मलान ने पीड़ितों के साथ मुलाकात की। उन्होंने कहा कि ठगी के शिकार हुए लड़की-लड़कों को कानूनी लड़ाई कैसे लड़नी है और उनको विदेश से डिपोरट कैसे करवाना है इस संबंधी वह हर पीड़ित की मदद करेंगे। 

Content Writer

Tania pathak