फिर पद संभालने के बाद Live हुई मनीषा गुलाटी, CM मान को लेकर कही ये बात

punjabkesari.in Thursday, Feb 16, 2023 - 12:52 PM (IST)

चंडीगढ़: पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट से राहत मिलने के बाद मनीषा गुलाटी ने 'पंजाब राज्य महिला आयोग' के चेयरपर्सन का पद  फिर से संभाल लिया है। अपने दफ्तर में पद संभालने के दौरान मनीषा गुलाटी का पहला बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि यह सब परमात्मा की कृपा के कारण हुआ है। इसके साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री भगवंत मान और पंजाब सरकार का धन्यवाद किया है और साथ ही अफसरशाही का भी धन्यावाद किया है।

अदालत में भी  उनके जाने के कारण सिर्फ यह ही था कि जब का आयोग बना है, तब से कार्यकाल में बढ़ावा मिलता रहा है। मनीषा गुलाटी ने कहा कि सरकार के साथ उनका कोई मतभेद नहीं है और वह पंजाब सरकार का पूरा सम्मान करते है। वह कोर्ट में सिर्फ इसलिए गई थी क्योंकि सरकार का कहना था कि कार्यकाल बढ़ाने का कोई नियम नहीं है, जबकि मेरा मानना ​​था कि  आयोग के गठन से लेकर अब तक सुविधा मिलती रही  है।

यह आदेश सरकार द्वारा गत दिवस वापिस ले लिए गए, जिस कारण वह सरकार का  धन्यवाद करते है। वह मुख्यमंत्री से मिलने के मौके की तलाश में हैं और उन्हें उम्मीद है कि मुख्यमंत्री आने वाले दिनों में उन्हें यह मौका देंगे। अगर मुख्यमंत्री को उनके काम से कोई शिकायत है तो वह उनसे जरूर बात करेंगे।  साथ ही उन्होंने कहा कि वह अपने पद पर रहें या न रहें, वह हर पल पंजाब को समर्पित रहेगी।
 

Content Writer

Vatika