Video: कमलनाथ के सीएम बनने से पहले ही सिरसा ने राहुल को दी चेतावनी

punjabkesari.in Thursday, Dec 13, 2018 - 05:19 PM (IST)

नई दिल्ली/चंडीगढ़: कांग्रेस प्रधान राहुल गांधी आज यानि वीरवार को मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री कौन होगा, इसका ऐलान करेंगे। चर्चा है कि मध्यप्रदेश से कमलनाथ को राज्य का नया मुख्यमंत्री बनाया जा सकता है। कांग्रेस विधायक दल की बैठक में कमलनाथ के नाम पर सहमति के बाद फैसला राहुल गांधी पर छोड़ दिया गया है। इन चर्चाओं के दौरान दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के जनरल सचिव मनजिंदर सिंह सिरसा ने कमलनाथ को मध्यप्रदेश का मुख्यमंत्री बनाए जाने के फैसले को लेकर अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया है।

उन्होंने ट्वीट कर लिखा, राहुल गांधी को चेतावनी- सिखों ने आगे ही काफी सयम रखा है लेकिन अब कमलनाथ को मध्यप्रदेश का मुख्यमत्री बनाने के फैसले के साथ हमें ना भड़काएं। पहले आपने उन्हें विधायक बनाया और अब मध्यप्रदेश का मुख्यमंत्री बना रहे हो। उन्होंने आगे लिखा कि इतिहास गवाह है कि जब भी कोई सिखों का दुष्मन बनने की कोशिश करता है तो सिखों ने उसका करारा जवाब दिया है।
 


आखिरकार क्यों किया सिरसा ने ऐसा ट्वीट
बता दें कि 1984 सिख विरोधी दंगों में कमलनाथ का नाम भी आया है। सिख दंगों को लेकर कमलनाथ पर दोष भी लगे हैं। हालांकि वह अपने पर लगे दोषों को इनकार करते आए हैं।

 

Mohit