कांग्रेसियों व अकालियों ने किया पंजाब का बुरा हालः भगवंत मान

punjabkesari.in Saturday, Oct 05, 2019 - 05:37 PM (IST)

मानसा (मित्तल): आम आदमी पार्टी की तरफ से अकालियों व कांग्रेसियों के कारनामों की पोल खोलने के लिए चलाई मुहिम ‘पंजाब बोलता’ को लेकर मानसा जिले के गांव खोखर खुर्द पहुंचने पर पार्टी के प्रधान व मैंबर पार्लियामेंट भगवंत मान का भव्य स्वागत किया गया। इस मौके विशाल इकट्ठ को संबोधन करते पार्टी प्रधान भगवंत मान ने कहा कि कांग्रेसियों व अकालियों ने बारी-बारी राज करके पंजाब का बुरा हाल कर दिया है क्योंकि उन्होंने कभी भी पंजाब के हितों की कोई बात नहीं की, बल्कि उन्होंने पंजाब को हमेशा लूटा व पीटा है। आज कांग्रेसियों व अकालियों से पंजाब का हर वर्ग दुखी है। 

उन्होंने यह भी कहा कि आज पंजाब के लोगों की बाजू पकड़कर उनके दुख दर्द सुनने वाला कोई नहीं। मान ने कहा कि किसी ने पंजाब के अंदर दिन-व-दिन बेलगाम हो रही महंगाई के मुकाबले रोजगार के साधन नहीं पैदा किए। उन्होंने कहा कि आज पंजाब का किसान, नौजवान, मुलाजिम वर्ग हक लेने के लिए सडकों पर है। कैप्टन सरकार ही पंजाब के लोगों को बता दें कि कौन सी स्कीम का उनको लाभ मिला है। ड्रग माफियों बारे उन्होंने कहा कि राज्य सरकार पंजाब से ड्रग माफिया की पकड़ को नहीं तोड़ सकी बल्कि ड्रग माफियों ने राज्य सरकार का चूल्हा तोड़ दिया है। 

इस मौके प्रांतीय उप प्रधान डा. विजय सिंगला, जिला प्रधान जसपाल सिंह दातेवास, हलका इंचार्ज सरदूलगढ़ सुखविन्दर सिंह भोला मान, हलका इंचार्ज मानसा गुरप्रीत सिंह भुच्चर, जिला यूथ नेता हरजीत सिंह बरनाला, यूथ विंग के सुखविन्दर सिंह खोखर, शिंगारा खान,जगतार सिंह, गुरपाल सिंह, सुखजीत निक्का, अमनदीप सिंह, लखविन्दर सिंह, लाभ सिंह आदि उपस्थित थे।

Mohit