राशन वितरण घोटाले में लिप्त कांग्रेस नेताओं पर कार्रवाई करे पंजाब सरकार: कालिया

punjabkesari.in Friday, Jul 17, 2020 - 05:08 PM (IST)

अमृतसरः भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री मनोरंजन कालिया ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह से ‘प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना' के तहत पंजाब की गरीब एवं जरूरतमंद जनता को मुफ्त देने के लिए भेजे गए राशन की चोरी करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। कालिया ने कहा कि कांग्रेस नेता प्रशासन से मिली-भगत कर गरीब के मुंह में जाने वाला निवाला छीन कर अपने पेट भरने में लगे हुए हैं। 

उन्होंने कहा कि राशन चोरी के मामले में कांग्रेसी नेता रंगे हाथ पकड़े भी गए हैं, लेकिन उनके खिलाफ अभी तक पंजाब सरकार ने कोई भी कानूनी कार्रवाई नहीं की है। पंजाब के कई जिलों से गरीबों एवं जरूरतमंदों को राशन न मिलने की शिकायतें पहले भी आ चुकी हैं। पूर्व मंत्री ने कहा कि भाजपा को सिंह तथा पंजाब सरकार से इंसाफ की उम्मीद न के बराबर है। उन्होंने कैप्टन से आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की। उन्होंने कहा कि इस मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा केंद्र सरकार के सम्बन्धित मंत्रालय को भी पत्र लिख कर सूचित किया गया है और इंसाफ की मांग करते हुए कांग्रेस सरकार की कारगुजारी के बारे में विस्तृत जानकारी दी गई है। 

कालिया ने कहा कि पंजाब कांग्रेस के कोरोना महामारी के दौरान 5600 करोड़ के डिस्टिलरी घोटाले, 4000 करोड़ के फूड घोटाले, बीमा घोटाले, पी.पी.ई. किट घोटाले सहित कई घोटाले उजागर हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि अब गरीबों के लिए भेजे गए राशन घोटाले से पंजाब कांग्रेस का असली चेहरा जनता के सामने आ चुका है और जनता इसका जवाब आने वाले विधानसभा चुनाव में देगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News